एशिया कप में हार से बौखलाई पाक टीम! कप्तान से भिड़ गया ये खिलाड़ी
Advertisement

एशिया कप में हार से बौखलाई पाक टीम! कप्तान से भिड़ गया ये खिलाड़ी

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के एशिया कप से बाहर होने के बाद टीम में दरार पड़ गई है. बाबर आजम और शाहीन अफ्रीदी के दरमियान न्यूजरूम में गर्मागरम बहस हो गई है.

एशिया कप में हार से बौखलाई पाक टीम! कप्तान से भिड़ गया ये खिलाड़ी

Asia Cup 2023: बाबर आजम की कयादत वाली पाकिस्तान की क्रिकेट टीम एशिया कप से बाहर हो गई है. इसे श्रीलंका के हाथों 2 विकेट से शिकस्त मिली है. पाकिस्तान की टीम सुपर-4 में लगातार दूसरी बार हारी थी. इससे पहले पाक की टीम को भारत ने 288 रनों से हराया था. एशिया कप से बाहर होते ही पाक क्रिकेट टीम में फूट पड़ गई है. पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के दरमियान ड्रेसिंग रूम में बहस हो गई है. इस बहस में जब पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने दखल दिया तब जाकर बहस कम हुई है.

बाबर और शाहीन के दरमियान तू तू मैं मैं

बाबर आजम और शाहीन अफ्रीदी के दरमियान तू तू मैं मैं की खबर पाकिस्तानी चैनल 'बोल' के हवाले से आई है. बताया जाता है कि पाकिस्तानी टीम में पिछले तीन सालों से एकता थी, लेकिन अब ये बिखरती नजर आ रही है. पाकिस्तानी टीम के एशिया कप से बाहर होने के बाद ड्रेसिंग रूम में गर्मागरम बहस देखने को मिली. हार की वजह से परेशान टीम के कप्तान बाबर ने सीनियर खिलाड़ियों के बारे में टिप्पणी की. इसके बाद शहीन अफ्रीदी ने उन्हें टोक दिया. दोनों के दरमियान तू तू मैं मैं होने लगी, तभी रिजवान और कोचिंग स्टाफ के मेंमबर ने दोनों को खामोश कराया. 

नाराज हुए बाबर

जब शाहीन ने बाबर को टोका तो बाबर आजम नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि "मुझे मालूम है कि किसने अच्छा किया और किसने नहीं. कुछ प्लेयर ने खुद को ज्यादा सुपरस्टार समझना शुरू कर दिया है. अगर बार-बार आप नाकाम होंगे तो लोग भूल जाएंगे. वर्ल्ड कप सबके लिए आखिरी मौका है." यह गौरतलब है कि मैच खत्म होने के बाद हर कप्तान लगभग अपने खिलाड़ियों को स्पीच देते हैं लेकिन बाबर आक्राम थे. बताया जाता है कि मैच हारने के बाद वह सदमे में थे.

Trending news