PM मोदी का राहुल गांधी को बाल बुद्धि कहना हिमाचल के पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को नहीं आया पसंद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2320027

PM मोदी का राहुल गांधी को बाल बुद्धि कहना हिमाचल के पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को नहीं आया पसंद

Himachal News: संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर प्रतिक्रिया देते हुए PM मोदी के बाल बुद्धि कहने पर हिमाचल कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने ऐतराज जताया है. 

PM मोदी का राहुल गांधी को बाल बुद्धि कहना हिमाचल के पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को नहीं आया पसंद

Shimla News: देश में नई सरकार के गठन के बाद संसद के पहले ही सत्र में पहली बार नेता प्रतिपक्ष बने राहुल गांधी ने जहां भाजपा पर जमकर निशाना साधा. वहीं जवाबी हमले में पीएम मोदी ने भी नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के वक्तव्य पर प्रतिक्रिया देते हुए बाल बुद्धि कहा. जिस पर अब कांग्रेस के नेता एतराज जाता रहे हैं. AICC प्रवक्ता और हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी प्रधानमंत्री के वक्तव्य पर एतराज जताया है.

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सदन में पहली बार नेता प्रतिपक्ष बने राहुल गांधी के भाषण को प्रधानमंत्री मोदी का बाल बुद्धि कहने पर उन्हें एतराज है. राठौर ने कहा कि भाजपा नेता राहुल गांधी पर जो हिंदू धर्म के ऊपर टिप्पणी करने का आरोप लगा रहे हैं. वह सरासर गलत है. देशभर में जनता ने राहुल गांधी के सदन में दिए गए भाषण को सराहा है. 

राहुल गांधी ने बड़ी बेबाकी और आत्मविश्वास के साथ अपनी सभी बातों को देश की जनता के सामने रखा है. बीते 10 वर्षों में मोदी सरकार के दौरान देश में जो तानाशाही चलती रही अब उसका मज़बूत जवाब प्रतिपक्ष की ओर से सदन में भाजपा को मिलने वाला है.

वहीं सेब सीजन से पहले युनवर्सल कार्टन की उपलब्धता के मसले AICC प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौड़ ने कहा कि उन्होंने इस विषय पर बागवानी मंत्री जगत सिंह जी से बातचीत की है. उन्होंने कहा कि बहुत से भगवानों की मांग थी कि बीते वर्ष का टेलीस्कोपिक कार्टन उनके पास पेंडिंग पड़ा हुआ है.

ऐसे में उसे इस्तेमाल करने की इजाजत दी जाए. राठौर ने कहा कि बागवानों को इस वर्ष यह रियायत दी जानी चाहिए. साथ ही 20 किलो की सीलिंग तय करनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कार्टन मैन्युफैक्चरर्स पर भी बाजार में टेलीस्कोपिक कार्टन बेचने पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. राठौर ने कहा कि कार्टन के मूल्य पर भी संशय बना हुआ था. अब साफ हो गया है. श्रेणियां इन कार्टन की बनाई गई हैं, सभी के मूल्य वाजिब हैं.

धर बागवानी मंत्री जगत नेगी ने कहा की सेब सीजन को लेकर विभाग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. इस  बार सेब सीजन समान्य रहने की उम्मीद है. बागवानों को कोई परेशानी न हो इसके लिए जरूरी दिशा निर्देश दे दिए गए हैं. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news