Urfi Javed का यह लुक देख आपको भी आ जाएगी शर्म, सोशल मीडिया पर फिर वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1578393

Urfi Javed का यह लुक देख आपको भी आ जाएगी शर्म, सोशल मीडिया पर फिर वायरल

Urfi Javed Bikni look: अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चोओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद ने बिकनी लुक शेयर किया है. उन्होंने हरे रंग की बिकनी पहनकर एक और नया पोस्ट शेयर किया है जो फैंस खूब पसंद आ रहा है.

 

Urfi Javed का यह लुक देख आपको भी आ जाएगी शर्म, सोशल मीडिया पर फिर वायरल

Urfi Javed: युनीक और स्टाइलिश फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल (Urfi Javed viral video) होती रहती हैं. ऊर्फी का ड्रेसिंग सेंस (Urfi Javed dress) उनके फैंस को काफी पसंद आता हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह समय-समय पर कोई न कोई नया और अतरंगी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर (Urfi Javed new post) करती रहती हैं.

ऐसे में अब उन्होंने एक और वीडियो (Urfi Javed new video) शेयर किया है, जिसमें ऊर्फी जावेद ने ग्रीन कलर की बिकनी (Urfi Javed bikni look) पहनी हुई है. ऊर्फी जावेद का यह लुक काफी हॉट और कातिलाना लग रहा है. ऊर्फी बिकनी पहनकर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं.   

यहां देखें ऊर्फी का हॉट लुक: Urfi Javed video: ग्रीन बिकनी पहनकर ऊर्फी जावेद किस ओर कर रहीं इशारा, फैंस का बुरा हाल

हर्ट कटिंग वाला जींस पहनकर पहुंची थीं एयरपोर्ट
इससे पहले ऊर्फी फटी हुई जींस पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. हालांकि फटी जींस पहनना आज के समय में आम हो गया है, लेकिन एक अलग फैशन सेंस फॉलो करने वाली ऊर्फी जावेद ने अलग स्टाइल में ही यह जींस पहना हुआ था. ऊर्फी ने जो जींस पहनी हुई थी उस पर आगे और पीछे की ओर से हर्ट स्टाइल में कटिंग थी. ऐसे में उनका जींस वाला फटा हुआ पैंट बाकी फटी जींस वाले फैशन से काफी अलग लग रहा है. 

पास खड़े लोगों ने किया कैमरे में कैद
एक्ट्रेस जब यह जींस पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची तो पास में खडे लोग भी उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे और उनके इस स्टाइल को अपने फोन के कैमरे में कैद करने लगे. इतना ही नहीं हर बार की तरह इस बार भी ऊर्फी का यह फैशन सेंस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news