इन दोनों लड़कियों के बीच क्या है संबंध, असल माजरा जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद अमाया ने जो खुलासा किया वो किसी को भी यकीन नहीं आया कि ऐसा भी हो सकता है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jun 10, 2022, 01:41 PM IST
  • इन्फ्लुएंसर अमाया टिकटॉक पर पोस्ट करती हैं
  • ट्यूटोरियल के साथ अपने टिप्स साझा करती हैं
इन दोनों लड़कियों के बीच क्या है संबंध, असल माजरा जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

लंदन: टिकटॉक स्टार और इन्फ्लुएंसर अमाया (@amayarambo) ने कुछ सोशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें एक लड़की के घुंघराले बाल हैं और दूसरे लड़की के बाल बंधे हैं. दोनों की लड़कियों का लुक एकदम अलग है. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद अमाया ने जो खुलासा किया वो किसी को भी यकीन नहीं आया कि ऐसा भी हो सकता है. 

अमाया के मुताबिक दोनों लड़कियां एक ही हैं और ये उनकी खुद की तस्वीर है. ये मेकअप का कमाल है कि तस्वीरों में वे अलग लड़की नजर आती हैं. 

मेकअप का कमाल
अमाया के मुताबिक मेक-अप का उपयोग कई अलग-अलग चीजों के लिए किया जा सकता है; प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए, चीजों को थोड़ा सा बदलने के लिए या आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए. लेकिन कुछ लोग अपने मेकअप को जादुई तरीके से इस्तेमाल करते हैं. मेकअप उनके लुक को इस कदम बदल देता है जैसे कि वे कोई दूसरे व्यक्ति हों. 

TikToker ने एक तस्वीर में खुद को एक हाई-ग्लैम शॉट में पूरे मेकअप के साथ दिखाया है. और दूसरे तस्वीर में फिर उन्होंने अपने फालोअर्स को दिखाया कि वह एक सामान्य दिनों में कैसी दिखती हैं. 

मेकअप करते हुए वीडियो पोस्ट करती हैं 
इन्फ्लुएंसर अमाया, जो @amayarambo हैंडल के तहत टिकटॉक पर पोस्ट करती हैं, नियमित रूप से अपना मेकअप करते हुए वीडियो पोस्ट करती हैं और सामयिक ट्यूटोरियल के साथ अपने टिप्स साझा करती हैं.

एक वीडियो में वह खुद को अपने बालों के साथ एक आश्चर्यजनक प्रयोग करती दिखती हैं. वह कहती हैं कि ये देखकर लोग उनसे कहेंगे कि वे कितनी सुंदर हैं.  अगले फ्रेम में अमाया ने अपने ढीले और बिना स्टाइल के और बिना मेकअप के अपने चेहरे के साथ खुद को दिखाया. फिर लिखा "कैटफ़िश बनी खूबसूरत."

क्या बोले यूजर्स
इस नाटकीय बदलाव देखने के लिए यूजर्स उमड़ पड़े और क्लिप को अब 2.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसे 615 हजार से अधिक लाइक और 2 हजार से अधिक कमेंट्स भी मिले हैं.

एक व्यक्ति ने कहा: "सबसे पहले इम्मा को आपके बालों पर एक ट्यूटोरियल की आवश्यकता है.  एक अन्य ने कहा: "आप अभी भी बहुत सुंदर हैं, लेकिन यह 'जस्ट वेक अप' है." एक तीसरे ने कहा: "यह सचमुच तुम हो, तुम बहुत अच्छी लग रही हो!"

ये भी पढ़िए- एचआईवी संक्रमित थे 3 चेन स्नैचर, 90 महिलाओं से बनाए सबंध, सैंकड़ों की खतरे में जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़