बर्थडे के मौके पर Tiger Shroff की बहन Krishna ने बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की

टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff ) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बॉलीवुड से दूर है पर इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीर की वजह से कृष्णा सुर्खियों में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2021, 01:48 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाई कृष्णा श्रॉफ
  • बर्थडे पर शेयर किया बिकिनी फोटो
 बर्थडे के मौके पर Tiger Shroff की बहन Krishna ने बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्मों से दूर है. लेकिन अपनी बोल्ड फोटोज के वजह से वह अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

ये भी पढ़ें- पहले ऐसी दिखती थीं TV की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, देखकर पहचान पाना मुश्किल.

बता दें कि 21 जनवरी को कृष्णा (Krishna Shroff) ने अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर खुद कृष्णा ने अपने फैंस के साथ अपनी एक हॉट फोटो शेयर की. बिकिनी में फोटो शेयर करते हुए कृष्णा (Krishna Shroff Bikini Photo) ने लिखा  '28 मुझ पर जमता है. #birthdaysuit'.

जैसे ही कृष्णा ने अपनी यह तस्वीर शेयर की कुछ ही समय यह पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media)  पर वायरल (Viral Post) हो गई. दरअसल कृष्णा उन स्टार किड्स (Star Kids) में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बेबाकी से बोलती हैं. जहां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) को शर्मीला कहा जाता है तो वहीं कृष्णा बेहद बोल्ड हैं. अपने ब्रेकअप से लेकर रिलेशनशिप स्टेटस हर चीज कृष्णा अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर जिन्होंने SuperHero का किरदार निभाकर मचाया तहलका.

कृष्णा को दिशा पटानी (Disha Patani) से लेकर टाइगर श्रॉफ और उनकी मां व फिल्म प्रोड्यूसर आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने भी सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़