CSK vs LSG: चेन्नई की लगातार दूसरी हार पर छलका ऋतुराज का दर्द, इसे माना कसूरवार

IPL 2024, CSK vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 39वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. IPL 2024 में 8 मुकाबले खेल चुकी चेन्नई की ये चौथी हार है. वहीं, लगातार दूसरी हार. खास बात यह है कि टूर्नामेंट में चेन्नई अपना 7वां और 8वां मुकाबला लखनऊ के खिलाफ ही खेली है और लगातार दोनों बार लखनऊ ने चेन्नई को पटखनी दी है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 24, 2024, 10:39 AM IST
  • 'यह हार कड़वी गोली को निगलने के समान'
  • गायकवाड़ ने खेली 108 रनों की नाबाद पारी
CSK vs LSG: चेन्नई की लगातार दूसरी हार पर छलका ऋतुराज का दर्द, इसे माना कसूरवार

नई दिल्लीः IPL 2024, CSK vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 39वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. IPL 2024 में 8 मुकाबले खेल चुकी चेन्नई की ये चौथी हार है. वहीं, लगातार दूसरी हार. खास बात यह है कि टूर्नामेंट में चेन्नई अपना 7वां और 8वां मुकाबला लखनऊ के खिलाफ ही खेली है और लगातार दोनों बार लखनऊ ने चेन्नई को पटखनी दी है. 

'ओस ने किया बड़ा खेल'
टीम को मिली इस हार पर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का बयान सामने आया है. उन्होंने चेन्नई को मिली इस हार का कारण ओस को बताया है. ऋतुराज गायकवाड़ का कहना है कि टीम ने 13-14 ओवर तक तो गेम को कंट्रोल किया, लेकिन इसके बाद ओस ने खेल बिगाड़ दिया और स्पिनर्स गेम से बाहर हो गए. लिहाजा चेन्नई को करारी हार का सामना करना पड़ा. 

'यह हार कड़वी गोली को निगलने के समान'
ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा, 'टीम को मिली यह हार एक कड़वी गोली को निगलने जैसी है. लेकिन यह मैच वाकई काफी शानदार था. लखनऊ ने बैक एंड में वाकई शानदार प्रदर्शन दिखाया. 13-14 ओवर तक तो मैच हमारे कंट्रोल में रहा, लेकिन इसके बाद ओस ने बड़ा रोल अदा किया. पिच पर भारी मात्रा में ओस थी. लिहाजा हमारे स्पिनर्स खेल से बाहर हो गए. अन्यथा मुझे यकिन है कि हम खेल को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते थे.' 

ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली 108 रनों की नाबाद पारी
बात अगर चेन्नई बनाम लखनऊ मुकाबले की करें, तो मैच में लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 210 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस  दौरान कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 108 रनों की नाबाद धुआंधार पारी खेली. वहीं, शिवम दुबे ने 27 गेंदों में 66 रन बनाए. 

मार्कस स्टोइनिस ने खेली 124 रनों की नाबाद पारी
हालांकि, इन सभी की लाजवाब पारी पर मार्कस स्टोइनिस की 63 गेंदों में 124 रनों की नाबाद पारी भारी पड़ी और 3 गेंद शेष रहते हुए लखनऊ ने मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. मुकाबले में लखनऊ की ओर से निकोलस पूरन में 15 गेंदों में 34 रनों की आतिशी पारी खेली. वहीं, दीपक हुड्डा ने 17 रन बनाए. 

ये भी पढ़ेंः Sachin Tendulkar Birthday: क्रिकेट से संन्यास के बाद भी करोड़ों की कमाई करते हैं सचिन, जानें इनकम का जरिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़