हर दिन 'संस्कारी बहू' की इमेज तोड़ रहीं हैं सृष्टि रोड़े, अब समुद्र किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाई बेबाकी

सृष्टि रोड़े ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है. पर्दे पर बेशक वह सीधी-साधी लड़की के किरदारों में दिखी हैं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और स्टाइलिश है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 08:53 PM IST
  • सृष्टि रोड़े का बेहद बोल्ड लुक दिखा है
  • सृष्टि रोड़े इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
हर दिन 'संस्कारी बहू' की इमेज तोड़ रहीं हैं सृष्टि रोड़े, अब समुद्र किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज से भी हमेशा ही फैंस का ध्यान खींचा है. हालांकि, इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे अपना सिजलिंग रूप दिखाया है, जिसे देख अब फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

असल जिंदगी में बोल्ड हैं Srishty Rode

सृष्टि ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर के दम पर घर-घर में एक खास पहचान बना ली है. हालांकि, फैंस के बीच उन्हें एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में खासतौर पर पसंद किया जाता है. हालांकि, पर्दे की पीछे की दुनिया में सृष्टि अपना अलग ही मस्तमौला अंदाज है, जो उनके लुक्स में अक्सर देखने को मिल जाता है. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं.

सृष्टि रोडे ने समुद्र किनारे दिखाया ग्लैमरस लुक

हाल ही में सृष्टि ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें समुद्र किनारे टहलते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की नेट वाली ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

उन्होंने यहां अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस वीडियो में सृष्टि काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. उनके फैंस के बीच भी उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.

इन शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि रोडे

गौरतलब है कि सृष्टि ने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इसके बाद से ही उनका करियर पटरी पर आ गया. फिर उन्हें एक के बाद एक 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में देखा गया. इनके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' की डिम्पी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टाइट ड्रेस पहन दिए एक से एक बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़