रवि दुबे के चेहरे का ऐसा भयानक हाल देख घबराए फैंस, जानिए कैसे लगा इतना बड़ा कट

रवि दुबे के फैंस वैसे तो हमेशा ही उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि, इस बार वह जिस अंदाज में दिखे हैं उसे देख उनके फैंस थोड़े डर गए हैं और उनके लिए परेशान होने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2021, 06:11 PM IST
  • रवि दुबे ने अपने चेहरे की एक डराने वाली फोटो शेयर की है
  • रवि अपने फैंस के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं
रवि दुबे के चेहरे का ऐसा भयानक हाल देख घबराए फैंस, जानिए कैसे लगा इतना बड़ा कट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) वैसे तो अक्सर अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने हमेशा ही दर्शकों से अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए खूब प्यार बटोरा है. हालांकि, इस बार रवि अपनी एक फोटो के कारण सुर्खियों में आ गए हैं, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रवि के चेहरे पर दिखी गंभीर चोट

दरअसल, इस फोटो में एक्टर के चेहरे पर चोट दिख रही है. रवि के चेहरे पर एक साइड में इतना गहरा घाव है कि इस कारण उनकी एक आंख भी नहीं खुल पा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Matsya Thada (@ravidubey2312)

इस फोटो को एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. ऐसे में अब रवि के चेहरे की ऐसी हालत देख उनके सभी चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं. एक्टर यहां काफी डरावने दिख रहे हैं.

जानिए क्या है तस्वीर की सच्चाई

अब सभी जानना चाहते हैं कि रवि दुबे के चेहरे की ऐसा हालत आखिर हुई कैसे. आपको बता दें कि एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और उनके चेहरे पर ये चोटें सिर्फ मेकअप का कमाल है. एक्टर का ये लुक उनकी हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' का है. अपनी इस सीरीज के लिए इन दिनों एक्टर खूब सराहना बटोर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं रवि

गौरतलब है कि रवि दुबे अपने चाहने वालों के साथ जुडे़ रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: घरवालों को लगा बड़ा झटका, ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़