जब मिले Avatar 2 और RRR के डायरेक्टर, बात करते हुए SS Rajamouli ने जोड़ लिए हाथ

SS Rajamouli meet James Cameron: एक खास अवॉर्ड समारोह में एसएस राजामौली की जेम्स कैमरून की मुलाकात हुई. ऐसे में जेम्स ने राजामौली के काम की इतनी तारीफ की कि डायरेक्टर ने उनके आगे हाथ जोड़ लिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 05:20 PM IST
  • एसएस राजामौली को लगा तगड़ा झटका
  • जेम्स कैमरून ने देखी है RRR
जब मिले Avatar 2 और RRR के डायरेक्टर, बात करते हुए SS Rajamouli ने जोड़ लिए हाथ

नई दिल्ली: जिंदगी में हर इंसान की कोई ना कोई इंस्पीरेशन जरूर होती है. एसएस राजामौली भी एक डायरेक्टर के बहुत बड़े फैन हैं. हाल ही में जब अपने फेवरेट डायरेक्टर से मिले तो खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए.ऐसा ही कुछ RRR डायरेक्टर का हाल था जब वो ऑस्कर विजेता जेम्स कैमरून से मिले.

फिल्मों की तारीफ की SS Rajamouli fanboy

मिलते ही एसएस राजामौली कहते हैं कि सर आप मेरे लिए बहुत बड़ी इंस्पीरेशन हैं मैंने आपकी 'टर्मिनेटर', 'टाइटैनिक', 'अवतार' से लेकर सारी फिल्में देखी हैं. मुझे आपका काम बेहद पसंद है. ये कहते हुए एसएस राजामौली की आंखों में एक अलग ही चमक थी. तभी सबसे हैरत में जेम्स कैमरून के बिहेवियकर ने डाला.

जेम्स ने देखी है RRR

जेम्स कैमरून कहते हैं कि आपकी फिल्म के जो कैरेक्टर्स हैं ऐसा लग रहा है जैसे आग पानी हवा सब एक साथ है. एक के बाद एख सस्पेंस रिवील करना ये एक कमाल के सेटअप के साथ हुआ.कहानी की तारीफ करते कहते हैं कि सारा बेहद शक्तिशाली लग रहा था.शो को जेम्स कैमरून ने पैसा वसूल बताया. उनकी ये तारीफें सुन एसएश राजामौली का चेहरा भी खिल गया.

गाने की तारीफ की

एसएस राजामौली उनके आगे हाथ जोड़ लेते हैं और आगे कहते हैं कि आपके ये शब्द मेरे लिए किसी अवॉर्ड से कम नहीं है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आपने मेरी फिल्म देखी है. उनकी साथी कहती हैं कि इन्होंने आपकी फिल्म दो बार देखी है.पहली बार देखने के बाद जब मुझे बुलाकर दिखाने लगे. आगे की कहानी कहने लगे तब मैंने इन्हें टोक दिया. इसके बाद जेम्स कैमरून ने उनके नाटू-नाटू की भी तारीफ की.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़