शख्स ने कोबरा सांप को ग्लास में पिलाया पानी, वीडियो देख डर जाएंगे आप

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सांप का पानी पिलाते हुए दिख रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2021, 03:11 PM IST
  • शख्स ने एक खतरनाक सांप को ग्लास में पिलाया पानी
  • खतरनाक सांप के इस वीडियो को देख डर जाएंगे आप
शख्स ने कोबरा सांप को ग्लास में पिलाया पानी, वीडियो देख डर जाएंगे आप

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) आए दिन तरह-तरह के वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो हैरान करने वाले भी होते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही हैरान करने वाला डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में एक खतरनाक किंग कोबरा (Saanp ka video) को देखा जा सकता है. एक शख्स इस ब्लैक कोबरा (King Cobra) को पानी पिलाने की कोशिश करता है. अब सोशल मीडिया यूजर्स सांप (Snake Video) के इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं. 

वीडियो देख लोगों के उड़े होश
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ब्लैक नेक स्पिटिंग किंग कोबरा सांप के आगे एक शख्स ग्लास में पानी लेकर आता है. सांप ग्लास के पानी को पीने लगता है. अब इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. 

जानें किस इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया वीडियो
सांप के इस वीडियो को royal_pythons_ नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि अद्भुत नजारा है. खबर लिखने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है. 

तेजी से सर्कुलेट हो रहा है वीडियो
इसके साथ ही सांप के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. सांप के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद और लोगों के साथ शेयर भी कर रहे हैं. यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- लड़की ने साड़ी पहन जिम में उठाए डंबल, IPS ने शेयर किया वीडियो तो लोगों ने ये कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़