ताकेशी कैसल के नए सीज़न का ऐलान, 'टीटू मामा' उर्फ भुवन बाम का फिर दिखेगा जलवा

Bhuvan Bam: जापानी गेम शो ताकेशी कैसल के इंडियन वर्जन का ऐलान कर दिया गया है. इस शो से एक बार फिर भुवन बाम अपने टीटू मामा वाले किरदार से सबको गुददुताते नजर आएंगे.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 14, 2023, 07:39 PM IST
  • भुवन बाम फिर मचाएंगे तहलका
  • प्राइम वीडियो पर ताकेशी कैसल इंडियन वर्जन का ऐलान
ताकेशी कैसल के नए सीज़न का ऐलान, 'टीटू मामा' उर्फ भुवन बाम का फिर दिखेगा जलवा

नई दिल्ली: Bhuvan Bam: प्राइम वीडियो ने आज 80 के दशक के लोकप्रिय जापानी गेम शो, ताकेशी कैसल के भारतीय रीबूट की घोषणा की है. जिसमें एक्टर और कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम एक कमेंटेटर की नई भूमिका निभा रहे हैं. आठ एपिसोड की सीरीज विशेष रूप से प्राइम वीडियो इंडिया पर दर्शकों के लिए स्ट्रीम होगी. इस ब्रैंड न्यू सीज़न में वे अनोखापन बरकरार रहेंगा जो लोगों ने इसके ओरिजनल वर्जन में देखा था - धमाकेदार रोमांच, मजेदार सेट-अप, चुनौतीपूर्ण गेम के साथ-साथ मजेदार कमेंट्री.

भुवन बाम शो में एक अनोखा भारतीय नजरिया देंगे और अपने सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक - बीबी की वाइन्स के 'टीटू मामा' के रूप में मनोरंजन और हंसी के एलीमेंट जोड़ेंगे. ओरिजनल सीरीज के सार को रीकैप्चर करते हुए, दर्शकों को 100 से अधिक प्रतियोगियों का मुकाबला देखने को मिलेगा.केवल सबसे बहादुर और लकी व्यक्ति ही ताकेशी से मुकाबला कर पाएगा, और संभावित रूप से 1 मिलियन येन का बैंक बन जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

शो को लेकर मनीष मेंघानी, निर्देशक - कंटेंट लाइसेंसिंग, प्राइम वीडियो, इंडिया ने कहा, “ताकेशीज़ कैसल निश्चित रूप से भारत के टेलीविजन इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है। न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में, ताकेशी कैसल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.” उन्होंने आगे कहा, “एक ग्लोबल स्ट्रीमिंग सेवा के रूप में, हमारा मिशन हमारे लोकल दर्शकों के साथ इसकी प्रासंगिकता और प्रतिध्वनि को संरक्षित करते हुए, दुनिया के सभी कोनों से तरह-तरह के कंटेंट को क्यूरेट करना है. हम ताकेशी कैसल के बिल्कुल नए सीज़न की आवाज़ के रूप में भुवन बाम की घोषणा करते हुए खुश हैं. 

इस शो के साथ अपने जुड़ाव पर बार करते हुए अभिनेता और निर्माता भुवन बाम ने कहा, “क्योंकि ताकेशीज कैसल का ओरिजनल वर्जन टेलीविजन पर था, मैं गेम-शो के कॉन्सेप्ट, एग्जीक्यूशन और प्रफुल्लितता का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं. यह मेरे लिए बेहद पुरानी यादें हैं कि मैं इस शो को देखकर बड़ा हुआ हूं और अब इसे आवाज दे रहा हूं, यह वास्तव में एक खास पल है. मुझे नहीं लगता कि मेरी पीढ़ी में कोई ऐसा है जिसने इस तरह की कॉमेडी को पसंद न किया हो और इसे एंजॉय न किया हो. इस शानदार गेम-शो का हिस्सा बनना एक प्रिविलेज और सम्मान की बात है.

ये भी पढ़ें- Ponzi Scam: 1000 करोड़ रुपये के घोटाले में फंसे गोविंदा, EOW जल्द करने वाली है पूछताछ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़