VIDEO: भूमि पेडनेकर ने चिलचिलाती धूप में दिखाए नखरे, लोगों ने लगा दी क्लास

भूमि पेडनेकर लगातार अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में वह जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने गर्मी की वजह से पोज देने से इंकार कर दिया.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2023, 08:35 PM IST
  • भूमि पेडनेकर हो रही हैं ट्रोल
  • भूमि का वीडियो हो गया वायरल
VIDEO: भूमि पेडनेकर ने चिलचिलाती धूप में दिखाए नखरे, लोगों ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कभी अपनी फिल्मों के कारण तो कभी अपने लुक्स की वजह से, अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस भी अब उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि लोगों ने उन्हें जमकर फटकार लगाना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने यहां कुछ ऐसा कर दिया, जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा.

गर्मी से परेशान दिखीं Bhumi Pednekar

इस वीडियो में भूमि ब्लैक कलर का ब्लेजर और ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्हें यहां पैपराजी से बात करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन पोज देने से पहले ही एक्ट्रेस कहती हैं कि बहुत गर्मी है और वह बाहर खड़े पोज नहीं दे पाएंगी. हालांकि, कुछ देर एक्ट्रेस बाहर ही एक पेड़ के नीचे खड़े होकर पैपराजी को पोज देने लगती हैं.

भूमि की लगाई यूजर्स ने फटकार

अब भूमि का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स को एक्ट्रेस के ये शब्द बिल्कुल पसंद नहीं आए. ऐसे में कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'एक बार किसान से भी जाकर पूछो गर्मी के बारे में'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरे ने लिखा, 'तो कुछ हल्का और कंफर्टेबल पहनना चाहिए था.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये जो खड़े हैं आपके लिए इतनी गर्मी में. बस अवॉर्ड आया नहीं कि नखरे शुरू. वैसे भूमि आप अच्छी लग रही हैं.'

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

गौरतलब है कि भूमि इस समय 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'पती पत्नी और वो' के रीमेक पर बन रही फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हर फिल्म में भूमि का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है, जो उनकी फिल्मों के लिए उत्सुकता बढ़ा देता है.

ये भी पढ़ें- ठग सुकेश ने जेल से जैकलीन फर्नांडिज को लिखा 'लव लेटर', बर्थडे के लिए किया ये वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़