Twitter Blue Tick Users को मिलेगी अब ये सुविधा, इस फीचर में मिलेगी ये प्राथमिकता

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने अपनी ब्लू सेवा के लिए सुविधाओं की सूची को अपडेट किया है. इसमें उल्लेख किया गया है कि 8 डॉलर प्रति माह की सेवा के लिए भुगतान करने वाले ग्राहकों को अब बातचीत में प्राथमिकता वाली रैंकिंग मिलेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 10:02 AM IST
  • ब्लू टिक यूजर्स को मिलेगी ये प्राथमिकता
  • अब यूजर्स को मिलेगा ये नया फीचर
Twitter Blue Tick Users को मिलेगी अब ये सुविधा, इस फीचर में मिलेगी ये प्राथमिकता

सैन फ्रांसिस्को: माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने अपनी ब्लू सेवा के लिए सुविधाओं की सूची को अपडेट किया है. इसमें उल्लेख किया गया है कि 8 डॉलर प्रति माह की सेवा के लिए भुगतान करने वाले ग्राहकों को अब बातचीत में प्राथमिकता वाली रैंकिंग मिलेगी.

ब्लू टिक यूजर्स को मिलेगी ये प्राथमिकता

ट्विटर के मुताबिक यह फीचर उन ट्वीट्स पर सब्सक्राइबर्स के जवाबों को प्राथमिकता देता है, जिनसे वे इंटरैक्ट करते हैं. ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने नवंबर में इस सुविधा का वादा किया था और कहा था कि ग्राहकों को जवाबों, उल्लेखों और खोज में प्राथमिकता मिलेगी.

अब यूजर्स को मिलेगा ये नया फीचर

इस महीने की शुरुआत में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने इस वादे को दोहराया और कहा, जल्द ही ब्लू चेकमार्क वाले ग्राहकों को स्कैम, स्पैम और बॉट्स की ²श्यता कम करने में मदद करने के लिए खोज, उल्लेख और उत्तरों में प्राथमिकता रैंकिंग मिलेगी.

अपडेट किए गए पेज में यह भी उल्लेख किया गया है कि ग्राहक अब 1080पी रिजॉल्यूशन और 2जीबी फाइल आकार में वेब से 60 मिनट तक के वीडियो अपलोड कर सकते हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: UP: अटल जयंती पर सरकार का लोगों को तोहफा, 98000 से अधिक लोगों को मिलेगा नल कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़