नोएडा में प्लॉट खरीदने का मौका, जेवर एयरपोर्ट से बस कुछ ही दूर है लोकेशन

यमुना अथॉरिटी नोएडा में बन रहे देश के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास प्लॉट खरीदने की योजना लेकर आ रही है. जिसके जरिए आप आवेदन करके नोएडा में बन रहे जेवर एयरपोर्ट के पास घर खरीद सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 09:43 AM IST
  • नोएडा में प्लॉट खरीदने का मौका
  • जेवर एयरपोर्ट के नजदीक लोकेशन
नोएडा में प्लॉट खरीदने का मौका, जेवर एयरपोर्ट से बस कुछ ही दूर है लोकेशन

नई दिल्ली: घर या प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में सोच रहे लोगों के पास बन रहे देश के सबसे बड़े इंटरनेशन एयरपोर्ट के पास घर या प्रॉपर्टी खरीदने का सबसे शानदार मौका है. दरअसल यमुना अथॉरिटी नोएडा में बन रहे देश के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास प्लॉट खरीदने की योजना लेकर आ रही है. जिसके जरिए आप आवेदन करके नोएडा में बन रहे जेवर एयरपोर्ट के पास घर खरीद सकते हैं. 

कब से कर सकते हैं अप्लाई

यमुना अथॉरिटी नोएडा में बन रहे जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास 477 प्लॉट की एक योजना लेकर आई है. इसमें आप 7 अक्टूबर 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं. प्लॉट के लिए लकी ड्रॉ नंबर नवंबर में खुलेगा. ग्राहकों के लिए यमुना अथॉरिटी ने 60 से लेकर 200 गज तक के प्लॉट रखे हैं. 

ड्रॉ बेसिस पर होगा प्लॉट का अलॉटमेंट

जेवर एयरपोर्ट के पास प्लॉट खरीदने के लिए यमुना अथॉरिटी के इस प्रोजक्ट का रजिस्ट्रेशन से शुरू हो गया है. यमुना अथॉरिटी द्वारा जारी किए गए एक सर्कुलर के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस वे एरिया के पास प्लॉट खरीदने के रजिस्ट्रेशन की डेट 7 सितंबर से शुरू हो चुकी है. वहीं, लोगों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 अक्टूबर, 2022 है. प्लॉट का अलॉटमेंट ड्रॉ बेसिस पर होगा, जो कि 18 नवंबर को ओपन होगा. 

ऐसे करना होगा अप्लाई

अगर आप भी यमुना अथॉरिटी के इस प्रोजेक्ट में आवेदन करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको यमुथा अथॉरिटी के ऑफिशियल वेबसाइट www.yamunaexpresswayauthority.com पर जाना होगा. इसके अलावा आवेदन करने के लिए आपको 10 फीसदी की फीस भी जमा करानी होगी.

यह भी पढ़ें: IRCTC लेकर आई रामपथ यात्रा पैकेज, भगवान राम से जुड़ी इन जगहों पर घूमने का मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़