WPL 2024: हार ने दिल्ली की कप्तान को तोड़ा, लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने का सपना टूटा तो आंखों से निकले आंसू, देखें वीडियो

महिला प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रविवार 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. इसमें दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह से RCB के रूप में WPL को नई चैंपियन टीम मिली और दिल्ली के चैंपियन बनने का सपना एक बार और टूट गया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 18, 2024, 11:18 AM IST
  • हार पर भावुक नजर आईं मेग लैनिंग
  • WPL के दोनों सीजन में DC को मिली हार
WPL 2024: हार ने दिल्ली की कप्तान को तोड़ा, लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने का सपना टूटा तो आंखों से निकले आंसू, देखें वीडियो

नई दिल्लीः महिला प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रविवार 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. इसमें दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह से RCB के रूप में WPL को नई चैंपियन टीम मिली और दिल्ली के चैंपियन बनने का सपना एक बार और टूट गया. 

हार पर भावुक नजर आईं मेग लैनिंग 
WPL के लगातार दो फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग काफी भावुक नजर आईं. सोशल मीडिया में मेग लैनिंग का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मेग लैनिंग बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं. मेग लैनिंग का यह वीडियो देखकर दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के दिल निश्चित रूप से पसीज जा रहे होंगे. 

WPL के दोनों सीजन में DC को मिली हार 
दरअसल, WPL के अभी तक दो सीजन खेले जा चुके हैं और इन दोनों सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल तक पहुंची लेकिन दोनों ही बार उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा. पहले सीजन में दिल्ली को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरे सीजन में RCB के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

हार के बाद मेग लैनिंग की आंखें हुई नम
दिल्ली कैपिटल्स को मिली हार पर कप्तान मेग लैनिंग काफी निराश नजर आईं. फाइनल में हार से मिली दर्द की वजह से अपने आँसुओं पर नियंत्रण नहीं रख पाईं और उनकी आंखें नम हो गईं. मेग लैनिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मुंह पर रुमाल लगाए आंसुओं को छिपाते नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ेंः RCB के WPL जीतने पर खुशी से झूम उठे विराट कोहली, स्मृति मंधाना से वीडियो कॉल पर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़