IPL Auction में इस खिलाड़ी का नाम आते ही आरसीबी ने जोड़ लिए हाथ, वीडियो वायरल

जोश हेजलवुड आईपीएल 2024 नीलामी में अनसोल्ड रहे हैं. 27 आईपीएल मैच में 35 विकेट के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड वाले जोश हेजलवुड अपने बच्चे के जन्म के लिए मार्च और अप्रैल के दौरान ऑस्ट्रेलिया में रहेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 07:34 PM IST
  • वीडियो हो रहा है वायरल
  • आरसीबी ने नहीं लगाई बोली
IPL Auction में इस खिलाड़ी का नाम आते ही आरसीबी ने जोड़ लिए हाथ, वीडियो वायरल

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 की नीलामी में मंगलवार को कई रिकॉर्ड टूटे. ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ियों पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने इतिहास रचते हुए 20 करोड़ से ज्यादा की रकम अपने नाम की. लेकिन नीलामी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जब ऑक्शन में एक खिलाड़ी का नाम आया तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

हेजलवुड का नाम आते ही...
दरअसल, आईपीएल नीलामी के दौरान जब तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का नाम आया तो आरसीबी ने हाथ जोड़ लिए.  बता दें कि जोश हेजलवुड को ऑक्शन से पहले आरसीबी ने ही रिलीज किया था. हेजलवुड ने टीमों को ये भी सूचित किया था कि वो मई से पहले आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

अनसोल्ड रहे हैं हेजलवुड
जोश हेजलवुड आईपीएल 2024 नीलामी में अनसोल्ड रहे हैं. 27 आईपीएल मैच में 35 विकेट के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड वाले जोश हेजलवुड अपने बच्चे के जन्म के लिए मार्च और अप्रैल के दौरान ऑस्ट्रेलिया में रहेंगे. उन्होंने पुष्टि की है कि वह केवल मई में उपलब्ध होंगे, जिससे उनके प्रति सभी टीमों की दिलचस्पी खत्म हो गई है. एड़ी की चोट के कारण वह आईपीएल 2023 में केवल तीन मैच ही खेल पाए थे.

स्टार्क और कमिंस ने बनाया इतिहास
ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने आईपीएल में इतिहास बनाया है. दरअसल, पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में 20.50 करोड़ की कीमत के साथ कुछ समय के लिए सबसे महंगे खिलाड़ी होने का रिकॉर्ड बनाया था, लेकिन मुश्किल से एक घंटे बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी मिचेल स्टार्क ने पीछे छोड़ दिया, क्योंकि बाएं हाथ का तेज गेंदबाज के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ की भारी कीमत चुकाई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़