फैंस को मिलेगा विनिंग मोमेंट्स को जीने का मौका, T20 World Cup 2007 चैंपियन टीम पर बनेगी वेब सीरीज

साल 2007 में चैंपियन बनी टीम इंडिया पर एक वेब सीरीज बनाई जा रही है. हालांकि, वेब सीरीज के निर्माताओं ने अभी तक टाइटल का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक बात साफ है इस वेब सीरीज में फैंस को यह देखने को मिलेगा कि कैसे भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को हराया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 08:24 PM IST
  • टीम इंडिया पर बनाई जा रही है वेब सीरीज
  • आनंद कुमार कर रहे वेब सीरीज का निर्देशन
फैंस को मिलेगा विनिंग मोमेंट्स को जीने का मौका, T20 World Cup 2007 चैंपियन टीम पर बनेगी वेब सीरीज

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के बाहर हो जाने से टीम के प्रशंसकों को काफी निराश होना पड़ा था. एक वक्त के ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम एक फिर टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बन कर अपना 15 साल पुराना इतिहास दोहाराएगी, लेकिन इस पर पानी तब फिर गया, जब टीम को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड से मिली हार के बाद एक बार फिर टीम के दोबारा चैंपियन बनने का सफर लंबा हो गया है.

साल 2007 में भारत बना था चैंपियन
टी20 मैचों का पहला वर्ल्ड कप साल 2007 में खेला गया था, तब महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया चैंपियन रही थी. तब से लेकर अब तक लगभग 15 साल बीत चुके हैं, लेकिन टीम दोबारा चैंपियन नहीं बन पाई है. 

 

इस बीच खबर आ रही है कि टीम के प्रशंसकों को एक बार फिर साल 2007 में टीम के विनिंग मोमेंट्स को जीने का मौका मिलेगा.

टीम इंडिया पर बनाई जा रही है वेब सीरीज
दरअसल, साल 2007 में चैंपियन बनी टीम इंडिया पर एक वेब सीरीज बनाई जा रही है. हालांकि, वेब सीरीज के निर्माताओं ने अभी तक टाइटल का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक बात साफ है इस वेब सीरीज में फैंस को यह देखने को मिलेगा कि कैसे भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को हराया था. वेब सीरीज में विजेता टीम के सभी 15 खिलाड़ियों और एक ए लिस्ट अभिनेता की भी उपस्थिति होगी.

आनंद कुमार कर रहे हैं वेब सीरीज का निर्देशन
वेब सीरीज की निर्माता की बात करें तो यूके स्थित वन वन सिक्स नेटवर्क की ओर से इस वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है. इसका निर्देशन आनंद कुमार कर रहे हैं. 

इससे पहले आनंद कुमार दिल्ली हाइट्स और जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. साल 2023 में यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई भाषाओं में रिलीज मिलेगी. 

यह भी पढ़िएः IND vs NZ: हर हालात में भारत के लिए संकटमोचक बनेगा यह गेंदबाज, जहीर खान ने तारीफ में पढ़े कसीदे

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़