IPL 2023: प्लेऑफ को लेकर रोहित शर्मा ने दिया ऐसा बयान, सुनकर रह जाएंगे हैरान

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में आसान जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अगर टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही तो वे किसी को दोष नहीं देंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2023, 09:20 PM IST
  • जानिए क्या बोले रोहित शर्मा
  • मुंबई ने हैदराबाद को हराया
IPL 2023: प्लेऑफ को लेकर रोहित शर्मा ने दिया ऐसा बयान, सुनकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में आसान जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अगर टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही तो वे किसी को दोष नहीं देंगे. कैमरून ग्रीन की नाबाद शतकीय पारी और रोहित के अर्धशतक के दम पर मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को दो ओवर बाकी रहते आठ विकेट से हराया. 

मुंबई के पास 16 अंक
इस जीत के बाद टीम के 16 अंक हो गये और अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) और गुजरात टाइटंस के मैच के नतीजे का इंतजार करना होगा. रोहित ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘ हम इस मैच में जीत की मानसिकता के साथ आये थे और इस बात की चिंता नहीं करना चाहते थे कि कहीं और क्या होगा. आप अपनी चीजे ही नियंत्रित कर सकते हैं और फिर सकारात्मक उम्मीद करते है. मैंने किसी से बात नहीं की है.’’

जानिए क्या बोले रोहित शर्मा
उन्होंने कहा, ‘‘ अगर हम आगे नहीं बढ़ते हैं, तो इसके लिए हम खुद को दोषी मानते हैं. अगर हम आगे बढ़ते हैं, तो मैं सारा श्रेय टीम के खिलाड़ियों को दूंगा. यह वैसे काम करता है. पिछले साल, हमने आरसीबी के लिए एक बड़ा एहसान किया था, मुझे उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जिसकी हमें उम्मीद  हैं.’’ उन्होंने हालांकि स्वीकार किया कि उनकी टीम ने कुछ महत्वपूर्ण क्षणों में अच्छा क्रिकेट नहीं खेला, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच भी शामिल था. 

इस मुकाबले में मोहसिन खान ने अंतिम ओवर में 11 रनों का बचाव किया था. उन्होंने कहा, ‘‘ हमने टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के साथ बहुत सी चीजें सही कीं. हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और फिर लगातार तीन मैच जीते. हमने कुछ ऐसे मैच गंवाए जो आसानी से जीत सकते थे. पंजाब के खिलाफ यहां हम तीन ओवर में 34 रन नहीं बना सके. लखनऊ के खिलाफ पिछला मैच हमारे हाथ में था लेकिन हम लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़