अभिषेक शर्मा ने SRH के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाया, फिर भी युवराज बोले- स्पेशल चप्पल इंतजार कर रहा

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के अभिषेक शर्मा ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने 23 बॉल में आक्रामक तरीके से 63 रन बनाए. अभिषेक शर्मा के इस प्रदर्शन की काफी तारीफ हो रही है लेकिन उनके गुरु युवराज सिंह ने उनकी खिंचाई की है. युवराज ने सोशल मीडिया पर अभिषेक की पारी की तारीफ की लेकिन उनके आउट होने के तरीके पर नाराजगी व्यक्त की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 12:31 PM IST
  • शॉट सेलेक्शन को लेकर की खिंचाई
  • खुलकर खेलने का मिला था संदेश
अभिषेक शर्मा ने SRH के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाया, फिर भी युवराज बोले- स्पेशल चप्पल इंतजार कर रहा

नई दिल्लीः IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के अभिषेक शर्मा ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने 23 बॉल में आक्रामक तरीके से 63 रन बनाए. अभिषेक शर्मा के इस प्रदर्शन की काफी तारीफ हो रही है लेकिन उनके गुरु युवराज सिंह ने उनकी खिंचाई की है. युवराज ने सोशल मीडिया पर अभिषेक की पारी की तारीफ की लेकिन उनके आउट होने के तरीके पर नाराजगी व्यक्त की.

शॉट सेलेक्शन को लेकर की खिंचाई

युवराज सिंह ने लिखा, 'वाह अभिषेक सर वाह. बहुत ही शानदार पारी खेली. लेकिन आउट होने के लिए क्या बेहतरीन शॉट चुना. लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं. स्पेशल चप्पल इंतजार कर रहा है.' वहीं युवराज ने 34 गेंद में नाबाद 80 रन की पारी खेलने वाले हेनरिक क्लासेन की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, 'ग्रेट नॉक बाइ क्लासी.'

 

दरअसल युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा को ट्रेनिंग दी है. शर्मा उनको अपना गुरु मानते हैं. वहीं इसका जिक्र सुरेश रैना भी कमेंट्री के वक्त कर चुके हैं. शर्मा ने युवराज के साथ काफी समय व्यतीत किया है. मुंबई के खिलाफ मैच में अभिषेक शर्मा छक्का लगाने के प्रयास में बाउंड्री पर कैच आउट हो गए थे. 

खुलकर खेलने का मिला था संदेश

वहीं अपनी बल्लेबाजी को लेकर अभिषेक शर्मा ने कहा है कि मुंबई के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी प्रदर्शन के पीछे टीम प्रबंधन का खुलकर खेलने का संदेश था. उन्होंने कहा, ‘मुझे अहसास ही नहीं हुआ कि यह सनराइजर्स के लिए सबसे तेज अर्धशतक था. मैं सिर्फ खुलकर खेलना चाहता था और आउट होने के बाद ही मुझे यह पता चला. मुझे काफी मजा आया. मैच से पहले टीम बैठक में बल्लेबाजों के लिए सीधा और साफ संदेश था कि मैदान पर उतरकर खुलकर खेलो. यह काफी सकारात्मक संदेश था जो कप्तान और कोच से मिला था. इससे सभी बल्लेबाजों को मदद मिली.’

हैदराबाद ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

बता दें कि सनराइजर्स के बल्लेबाजों ने रिकॉर्ड की झड़ी लगाते हुए मुंबई के खिलाफ आईपीएल का सर्वोच्च स्कोर तीन विकेट पर 277 रन बनाकर 31 रन से जीत दर्ज की. ट्रेविस हेड ने 24 गेंद में 62 और शर्मा ने 23 गेंद में 63 रन बनाये जबकि हेनरिच क्लासेन ने 34 गेंद में नाबाद 80 रन की पारी खेली. इससे पहले आईपीएल का सर्वोच्च स्कोर पांच विकेट पर 263 रन था जो 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने बनाया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़