गुजरात टाइटंस के वो खिलाड़ी जिन्हें IPL 2023 के ट्रेडिंग विंडो में कर सकते हैं बाहर, ये प्लेयर्स होंगे रिलीज

IPL 2023 Retention Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की तैयारियों को लेकर सभी टीमों को 15 नवंबर तक का समय दिया है जिसके अंदर सभी फ्रैंचाइजियों को अपनी टीम के रिटेन और रिलीज किये गये खिलाड़ियों की लिस्ट को सौंपना है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 03:58 PM IST
  • 15 नवंबर से पहले सौंपनी है रिटेन लिस्ट
  • जानें कितना बचा है पर्स में पैसा
गुजरात टाइटंस के वो खिलाड़ी जिन्हें IPL 2023 के ट्रेडिंग विंडो में कर सकते हैं बाहर, ये प्लेयर्स होंगे रिलीज

IPL 2023 Retention Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन को शुरू होने में भले ही अभी काफी लंबा समय बाकी है लेकिन इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं. सभी टीमों की नजर फिलहाल आईपीएल 2023 के ट्रेडिंग विंडो पर है जिसमें कुछ खिलाड़ियों को बदलने पर उनकी नजर होगी. उल्लेखनीय है कि गुजरात टाइटंस के पास फिलहाल 5.15 करोड़ रुपये का नीलामी पर्स बाकी है, जो कि नीलामी से पहले इसे बढ़ाना भी चाहेगी.

15 नवंबर से पहले सौंपनी है रिटेन लिस्ट

बीसीसीआई ने इसको लेकर सभी टीमों को 15 नवंबर तक का समय दिया है जिसके अंदर सभी फ्रैंचाइजियों को अपनी टीम के रिटेन और रिलीज किये गये खिलाड़ियों की लिस्ट को सौंपना है. इतना ही नहीं सभी टीमों को इसी तारीख के अंदर अगर कोई ट्रेड दूसरी टीम के साथ करना है तो वो भी कर सकती है. आईपीएल टीमों के बीच ट्रेड का मतलब है कि वो किसी खिलाड़ी को दूसरी फ्रैंचाइजी के साथ पैसे या फिर खिलाड़ी या पैसे और खिलाड़ी के एवज में ट्रेड कर सकती हैं. ऐसा करने के लिये खिलाड़ी की रजामंदी जरूरी है.

ऐसे में आइये एक नजर उन खिलाड़ियों पर डालते हैं जिन्हें गुजरात टाइटंस की टीम ट्रेड और रिलीज कर सकती है. 

रिलीज किये जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट- गुरकीरत सिंह मान, वरुण आरोन, नूर अहमद, विजय शंकर, डोमिनिक ड्रेक्स.

ट्रेड किये जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट- गुरकीरत सिंह मान, वरुण आरोन, नूर अहमद, विजय शंकर, डोमिनिक ड्रेक्स. 

आईपीएल 2022 के बाद Gujarat Titans की टीम-

हार्दिक पांड्या, शुबमन गिल, राशिद खान, रहमानुल्ला गुरबाज, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव सदरंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, आर साई किशोर, डोमिनिक ड्रेक, जयंत यादव, विजय शंकर, दर्शन नालकांडे, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, गुरकीरत सिंह, वरुण आरोन.

इसे भी पढ़ें- IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद के वो खिलाड़ी जिनकी नीलामी से पहले होगी अदला-बदली, ये हो सकते हैं रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़