IND vs SA: भारत की जीत पर खुशी से झूमे फैन्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ये 10 मीम्स

India vs South Africa, 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप 2022 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम इस प्रारूप का अपना आखिरी द्विपक्षीय सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है जिसका पहला मैच तिरूवनंतपुरम के मैदान पर खेला गया. भारतीय टीम ने पहले मैच में 8 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 06:22 AM IST
  • भारत ने 8 विकेट से जीता मैच
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाई 1-0 की बढ़त
IND vs SA: भारत की जीत पर खुशी से झूमे फैन्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ये 10 मीम्स

India vs South Africa, 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप 2022 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम इस प्रारूप का अपना आखिरी द्विपक्षीय सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है जिसका पहला मैच तिरूवनंतपुरम के मैदान पर खेला गया. बुधवार को खेले गये इस मैच में भारतीय टीम ने पहले तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की तूफानी गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीका को 106 रन पर समेट दिया तो वहीं पर बल्लेबाजी में सूर्यकुमार (50*) और केएल राहुल (51*) की नाबाद अर्धशतकीय पारियों के दम पर 8 विकेट से जीत हासिल की.

मैच के बाद फैन्स ने इसका जश्न सोशल मीडिया पर भी अलग अंदाज में मनाया और खूब सारे मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए. आइये एक नजर पहले मैच के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए इन मीम्स पर डालते हैं.

नमी और उछालभरी पिच पर सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंद में नाबाद 50 रन बनाये जबकि केएल राहुल ने 56 गेंद में 51 रन की नाबाद पारी खेली . भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पहले ही इस पिच को टी20 क्रिकेट के लायक नहीं बताया था और दोनों टीमों के बल्लेबाजों को इस पर दिक्कत आई . भारत ने कप्तान रोहित शर्मा(0) और विराट कोहली (तीन) के विकेट जल्दी गंवा दिये लेकिन सूर्यकुमार और राहुल ने इसके बाद 90 रन की साझेदारी करके भारत को जीत तक पहुंचाया. 

इसे भी पढ़ें- IND vs SA: क्या धूप नहीं होने की वजह से भारत जीता मैच? खराब बल्लेबाजी पर ये सब बोल गए रोहित शर्मा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़