ये है हार्दिक पंड्या की शानदार ऑलटाइम ग्रेट आईपीएल टीम

हार्दिक पन्ड्या ट्वेन्टी ट्वेन्टी क्रिकेट के सुपर स्टारों में एक हैं. आईपीएल के ट्वेन्टी ट्वेन्टी क्रिकेट के लिये पन्ड्या ने चुनी है एक सार्वकालिक आईपीएल क्रिकेट टीम जिसमें उन्होने खुद को भी शामिल किया है..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2020, 11:43 PM IST
    • हार्दिक पंड्या ने चुनी ऑलटाइम ग्रेट आईपीएल टीम
    • दुनिया में भी ट्वेंटी-ट्वेंटी के लोकप्रिय खिलाड़ी हैं हार्दिक
    • रोहित, कोहली और धोनी तीनो हैं टीम में
    • धोनी हैं कप्तान पंड्या इलेवन के
    • शामिल किये चार ख़ास गेंदबाज़
ये है हार्दिक पंड्या की शानदार ऑलटाइम ग्रेट आईपीएल टीम

नई दिल्ली.  शानदार है ये आलटाइम आईपीएल एलेवन जो चुनी है क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या ने. लोग अलग अलग कयास लगा रहे हैं कि अपनी ऑलटाइम ग्रेट आईपीएल क्रिकेट टीम में हार्दिक ने कप्तान किसको चुना है. क्या हार्दिक की टीम के कप्तान  रोहित शर्मा हैं या विराट कोहली या फिर महेंद्र सिंह धोनी हैं ?

 

ट्वेंटी-ट्वेंटी के लोकप्रिय खिलाड़ी हैं हार्दिक 

भारतीय ट्वेंटी ट्वेंटी टीम के शानदार आलराउंडर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत में ही नहीं दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों के बीच लोक प्रिय हैं. जब से सबने सुना है कि हार्दिक ने अपनी एक ऑल-टाइम आईपीएल XI चुनी है तबसे लोग ख़याल लगा रहे हैं कि कौन कौन से खिलाड़ी हो सकते हैं इस टीम का हिस्सा और कौन हो सकता है इस टीम का कप्तान. 

रोहित, कोहली और धोनी तीनो हैं टीम में 

कोरोना महामारी ने इस साल मार्च में होने वाले आईपीएल क्रिकेट को खा डाला. लेकिन भारतीय क्रिकेटस्टारस का हौसला बरकरार है. ट्वेंटी ट्वेंटी के सुपरस्टार खिलाड़ हार्दिक पंड्या ने मैदान वाले क्रिकेट के रोमांच को जीवित किया है अपनी एक ऑलटाइम ट्वेंटी ट्वेंटी इलेवन के रूप में. रोहित, कोहली और धोनी -तीनो हैं इस पंड्या इलेवन में. 

 

धोनी हैं कप्तान पंड्या इलेवन के 

महेंद्र सिंह धोनी को हार्दिक पंड्या ने अपनी ऑलटाइम इलेवन ट्वेंटी ट्वेंटी टीम में कप्तानी की जिम्मेदारी दी है. उन्होंने धोनी, विराट, रोहित के साथ खुद को भी टीम में शामिल किया है. पंड्या इलेवन में पारी की शुरुआत करेंगे रोहित और क्रिस गेल जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे विराट. चौथे नंबर पर हैं  एबी डिविलियर्स और पांचवें नंबर पर आएंगे सुरेश रैना. नंबर छह पर महेंद्र सिंह धोनी हैं और नंबर सात पर बल्लेबाज़ी करेंगे खुद हार्दिक पंड्या. 

शामिल किये चार ख़ास गेंदबाज़  

आठवें नंबर पर होंगे गेंदबाज़ सुनील नारायण, फिर रशीद खान और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और सबसे अंत में सबसे शानदार गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा हैं हार्दिक पंड्या के ऑलटाइम ट्वेंटी ट्वेंटी क्रिकेट टीम के सुपरस्टार.

ये भी पढ़ें. ब्रिटेन ने किया हांगकांग पर चीनी कानून का विरोध

ट्रेंडिंग न्यूज़