Valentine Special: Propose Day के मौके पर प्रेमिका का एहसास

फरवरी को प्यार के महीने के नाम से जाना जाता है, मोहब्बत के सप्ताह का दूसरा दिन है इजहार दिवस यानी Propose Day.. इस मौके पर एक प्रेमिका अपने एहसास और जज्बात को पत्र में पिरोने की कोशिश की है. नीचे दिए पत्र में पढ़िए,

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Feb 8, 2021, 04:04 PM IST
  • प्यार में दीवानी के जज्बातों से भरा प्रेम पत्र
  • Propose Day पर प्रेमिका की फीलिंग्स
Valentine Special: Propose Day के मौके पर प्रेमिका का एहसास

हैप्पी प्रपोज डे Dear, Will You Marry Me?

Yes, Ofcourse You Have To मैं आपको मना करने ही नहीं दूंगी. वैसे भी हमारी शादी तो हो ही चुकी है. मुझे आज भी याद है 17 दिसंबर 2012 का वो दिन. जब हम दोनों ने हाथ पकड़ कर मानस मंदिर के 7 चक्कर लगाएं थे. हम कितने बेवकूफ हैं, हमारी तो शादी भी हो गई.

पता हैं मुझे हर एक दिन याद है जो हम लोगों ने VNS में साथ-साथ बिताएं हैं. हाथों में हाथ डालकर VNS घूमना. बहुत अच्छे से वो दिन बस हमें आपकी और आपको हमारी ही लग लगी रहती थी. हमेशा बात करना, जब चाहें तब मिल लेना. बड़ा अच्छा लगता था जब मैं फोन करती थी और आप कुछ देर में ही मेरे सामने हाजिर हो जाते थे. ऐसा लगता था आपकी जिंदगी में बस में ही हूं. अब भी है तो ऐसा ही बस थोड़ा सा वक्त बदल गया या यूं कह लीजिए वक्त ही नहीं है. पर जो भी है मेरे पास बहुत सारी यादें हैं. जब भी आपकी याद आती है उन यादों को ही याद कर लेती हूं.

कभी हमारा भी 23-24 घंटों तक बात करने का रिकॉर्ड हुआ करता था. अब सोचती हूं तो ऐसा लगता है कि पता नहीं क्या बात करते थे. कुछ भी हो बाबू, लेकिन आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता. और आप भी कभी उस जगह से हट नहीं सकते. चाहें मेरी जिंदगी में कितने भी लोग आएं और जाएं. You Are Special One Who Is Always In My Heart.

मैं जानती हूं कि मैं अपनी जगह बहुत बार खो चुकी हूं और पता नहीं कि अब भी उस जगह पर हूं या नहीं. मैं इसी लायक हूं, मैं मानती हूं मैनें गलतियां की हैं लेकिन जान पूछ कर नहीं करती या फिर ये कह लीजिए कि मुझे इस बात का अंदाजा ही रहता कि मेरे इस काम से पहले आप हर्ट होंगे या फिर कुछ भी कह लीजिए. मैं आपको हर्ट करना नहीं चाहती.

पता है आप वो इंसान हैं जिन्होंने मुझे प्यार करना सिखाया, प्यार का मतलब बताया. मैं आपको पूरी लाइफ के लिए अपना बनानी चाहती हूं. अगर आपको कोई परेशानी ना हो तो.. मैं आपसे झगड़ा भी नहीं करना चाहती. आप बस गुस्साया मत कीजिए. बाकी सब तो ठीक है.

I Love You Baby
Happy Propose Day

-तुम्हारी पार्टनर

ट्रेंडिंग न्यूज़