गोवा के समुद्र तट पर आराम कर रही थी ब्रिटिश महिला, युवक ने कर दिया रेप

गोवा में ब्रिटिश महिला से समुद्र तट के किनारे रेप की वारदात सामने आई है. यह घटना तब हुई जब वह बीच पर आराम कर रही थी. आरोपी स्थानीय निवासी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 08:24 AM IST
  • आरामबोल समुद्र तट के पास प्रसिद्ध 'स्वीट लेक' में वारदात
  • मई में भी इसी इलाके में हुई थी रूसी लड़की से रेप की वारदात
गोवा के समुद्र तट पर आराम कर रही थी ब्रिटिश महिला, युवक ने कर दिया रेप

पणजी: गोवा में ब्रिटिश महिला से समुद्र तट के किनारे रेप की वारदात सामने आई है. पुलिस के मुताबिक सोमवार को उत्तरी गोवा में आरामबोल समुद्र तट के पास प्रसिद्ध 'स्वीट लेक' में ब्रिटिश महिला से कथित रूप से बलात्कार हुआ है. इस आरोप में 32 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. 

क्या कहना है पुलिस का
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय निवासी आरोपी जोएल विंसेंट डिसूजा ने दो जून को समुद्र तट पर आराम कर रही मध्यम आयु वर्ग की ब्रिटिश महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. अपने पति के साथ गोवा घूमने आयीं पीड़िता ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है.’’

मई में भी हुई थी ऐसी ही घटना
मई में भी उत्तरी गोवा के अरामबोल स्थित एक रिसॉर्ट में रूस की एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का केस सामने आया था. पीड़िता की मां उसे रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में छोड़कर गई. आरोप लगा कि इसी बीच उसके साथ रेप किया गया. आरोपी में पड़ोसी राज्य कर्नाटक से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़िए- गोवा के इन मसाज पार्लरों में चल रहा गंदा खेल, खींची जा रही पर्यटकों की अश्लील तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़