चाय पर नहीं आया पति, महिला ने वीडियो कॉल पर की खुदकुशी की कोशिश

गुजरात के वडोदरा से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यहां एक महिला ने अपने पति को चाय पीने के लिए बुलाया, लेकिन जब उसका पति नहीं आ पाया, तो उसने पति को वीडियो कॉल किया और कॉल पर ही फांसी लगाने की कोशिश की.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 4, 2024, 01:39 PM IST
  • वीडियो कॉल पर लगाई फांसी
  • पति ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया मामला
चाय पर नहीं आया पति, महिला ने वीडियो कॉल पर की खुदकुशी की कोशिश

नई दिल्लीः गुजरात के वडोदरा से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यहां एक महिला ने अपने पति को चाय पीने के लिए बुलाया, लेकिन जब उसका पति नहीं आ पाया, तो उसने पति को वीडियो कॉल किया और कॉल पर ही फांसी लगाने की कोशिश की. फिलहाल महिला की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है और पास के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. 

वीडियो कॉल पर लगाई फांसी 
इस पूर घटना पर वडोदरा की स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस की मानें, तो यह घटना गुरुवार 1 फरवरी की शाम की है. 28 वर्षीय महिला का पति शहर के एक अस्पताल में डॉक्टर है. जब वह चाय पीने के लिए घर नहीं लौटा, तो इस वजह से उसकी पत्नी परेशान हो गई और उसने डॉक्टर पति के पास वीडियो कॉल किया और कथित तौर पर फांसी लगाने की कोशिश की.

पति ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया मामला
इसके बाद पति ने वडोदरा के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस ने 3 फरवरी से मामले की जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले पर वडोदरा ग्रामीण डिवीजन के पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है. हमने महिला की पति के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल महिला की हालत गंभीर है और पास के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः केजरीवाल के बाद अब आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, विधायकों की खरीद-फरोख्त के मांग रही सबूत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़