shraddha walker Murder: श्रद्धा की इस हरकत से आफताब हो गया था हिंसक, पुलिस ने किया खुलासा

 दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि श्रद्धा वालकर किसी अन्य दोस्त से मिलने गई थी, जो आफताब पूनावाला को पसंद नहीं आया और वह हिंसक हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 06:50 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • दिल्ली पुलिस ने दायर की चार्जशीट
shraddha walker Murder: श्रद्धा की इस हरकत से आफताब हो गया था हिंसक, पुलिस ने किया खुलासा

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि श्रद्धा वालकर किसी अन्य दोस्त से मिलने गई थी, जो आफताब पूनावाला को पसंद नहीं आया और वह हिंसक हो गया. पुलिस ने मंगलवार को यहां साकेत अदालत में श्रद्धा हत्याकांड में पूनावाला के खिलाफ 6,629 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया, जिसने उसकी न्यायिक हिरासत दो सप्ताह के लिए बढ़ाकर सात फरवरी तक कर दी.

इस वजह से कर दी थी हत्या
संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण) मीनू चौधरी ने कहा, ‘‘घटना वाले दिन वालकर अपने एक दोस्त से मिलने गई थी, जो पूनावाला को पसंद नहीं आया, जिसके बाद वह हिंसक हो गया और उसने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और 201 के तहत आरोप पत्र दाखिल किया गया.

 उन्होंने कहा कि 150 से अधिक गवाहों के बयान दर्ज किए गए. पूनावाला पर पिछले साल मई में अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ वालकर की गला घोंटकर हत्या करने और शव के टुकड़े कर उन्हें कई दिनों तक शहर के विभिन्न हिस्सों में ठिकाने लगाने का आरोप है. 

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया से दूर रहकर भी ऋषभ पंत का जलवा बरकरार, ICC की इस लिस्ट में इकलौते भारतीय

दरअसल, श्रद्धा वालकर (27) की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को 35 टुकड़ों में काट कर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था. इस मामले के जांच अधिकारी ने कहा था कि पूनावाला ने पॉलीग्राफ और नार्को-एनालिसिस जांच और पुलिस पूछताछ के दौरान जो बयान दिए, वे एक जैसे थे. नार्को-एनालिसिस और पॉलीग्राफ जांच रिपोर्ट अदालत में सबूत के तौर पर स्वीकार्य नहीं हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़