लखनऊ में नाबालिग छात्रा की घर में घुसकर रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 10वीं की छात्रा का शव बुधवार शाम उसके घर के अंदर संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2023, 02:26 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ
लखनऊ में नाबालिग छात्रा की घर में घुसकर रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊः यूपी की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 10वीं की छात्रा का शव बुधवार शाम उसके घर के अंदर संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला. छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मोहल्ले में रहने वाले एक शख्स ने छात्रा से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को फंदे से लटका दिया. परिजनों का कहना है कि जब वह घर के पास पहुंचे तो उन्होंने आरोपी को भागते देखा था.

आरोपी को हिरासत में लिया
इंदिरानगर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. इंस्पेक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है. गुरुवार को डाक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. छात्रा की मां के मुताबिक बेटी एक विद्यालय से 10वीं की छात्रा थी. दोपहर वह काम पर गए थे. इस बीच बेटी घर पर अकेली थी. शाम करीब 4:30 बजे लौटे तो घर से निकलकर एक लड़का भाग रहा था.

ये भी पढ़ेंः WTC Final 2023: रोहित शर्मा पर भड़के रवि शास्त्री, मानसिकता पर उठाए गंभीर सवाल

वह घर पहुंचे तो अंदर फंदे पर बेटी का शव लटक रहा था. उसके कपड़े अस्त-व्यवस्त थे. सूचना पर पुलिस पहुंची फंदे से शव को उतारा गया. इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा और आरोपी दोनों नाबालिग है. छात्रा के परिवारीजन की तहरीर पर जांच की जा रही है. छात्रा और आरोपी दोनों की फोन पर बात भी होती थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस घटना को लेकर लोगों में काफी रोष है. सोशल मीडिया पर भी लोगों में काफी गुस्सा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़