नोएडा: इंस्पेक्टर ने सीजीएसटी की महिला डिप्टी कमिश्नर को भेजा अश्लील मैसेज, गिरफ्तार

आरोपी की पहचान अर्पित मलिक इंस्पेक्टर सीजीएसटी ऑडिट नोएडा के रूप में हुई है. आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 02:27 PM IST
  • कार्यालय सेक्टर 62 नोएडा में था
  • महिला अधिकारी ने की थी शिकायत
नोएडा: इंस्पेक्टर ने सीजीएसटी की महिला डिप्टी कमिश्नर को भेजा अश्लील मैसेज, गिरफ्तार

नोएडा: एक इंस्पेक्टर द्वारा अपने ही विभाग की महिला अधिकारी को अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजने का मामला बीते सोमवार को सामने आया था. आरोपी की पहचान अर्पित मलिक इंस्पेक्टर सीजीएसटी ऑडिट नोएडा के रूप में हुई है, जिसका कार्यालय सेक्टर 62 नोएडा में था. इस मामले में पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर की तलाश कर रही थी. उसे शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी.

क्या है मामला
नोएडा में सेंट्रल गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (सीजीएसटी) विभाग की एक महिला अधिकारी ने नोएडा के फेस 3 थाने में 19 सितंबर को एक शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें महिला अधिकारी ने कहा था कि उनके ही दफ्तर में इंस्पेक्टर रैंक का एक अधिकारी उन्हें व्हाट्सएप पर अनुचित टिप्पणियां भेजता है, उन्हें कई बार उसने अपशब्द भी लिखे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता है.

सेक्टर-64 से गिरफ्तारी हुई
आरोपी को जब इस बात की भनक लगी कि उसके खिलाफ मामला पुलिस तक चला गया है तो उसने अपना फोन बंद कर दिया था. वह कई दिनों से फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे शुक्रवार देर रात को उसे सेक्टर-64 से गिरफ्तार कर लिया. महिला अधिकारी की शिकायत के बाद 20 सितंबर मंगलवार को फेस 3 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 504, 506 और 509 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया था और उसकी तलाश की जा रही थी.

यह भी पढ़िए:  Congress President Election: नामांकन पत्र लेने पहुंचे शशि थरूर के प्रतिनिधि, इन दो नेताओं ने भी किया आवेदन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़