नीतीश के करीबी KC त्यागी का बयान, कहा- INDIA गठबंधन सलामत है

Bihar CM Nitish Kumar: नीतीश कुमार के करीबी केसी त्यागी का कहना है कि महागठबंधन (RJD+JDU) में सब ठीक है. INDIA गठबंधन भी सलामत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2024, 09:59 PM IST
  • नीतीश के करीबी हैं केसी त्यागी
  • कहा- गठबंधन में सब ठीक है
नीतीश के करीबी KC त्यागी का बयान, कहा- INDIA गठबंधन सलामत है

नई दिल्ली: Bihar CM Nitish Kumar: बिहार की सियासत में बड़ा उलटफेर होने की चर्चा आम है. ऐसा कहा जा रहा है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर पाला बदलकर NDA के साथ जा सकते हैं. इसी बीच नीतीश कुमार के सलाहकार और JDU के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक है. JDU इंडिया गठबंधन का हिस्सा है और इंडिया गठबंधन सलामत है. 

त्यागी बोले- बंगाल और पंजाब में भी सब ठीक है
JDU के वरिष्ठ नेता और नीतीश के करीबी केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार की 100 से ज्यादा लोगों से मुलाकात हुई थी. JDU अब भी गठबंधन का हिस्सा है, महागठबंधन में सबकुछ ठीक है. केसी त्यागी ने आगे कहा कि बंगाल और पंजाब में भी INDIA गठबंधन में सबकुछ ठीक है. बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि वो बंगाल में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. पंजाब में भी आप के नेता और राज्य के मुख्यमंत्री ने भी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की बात कही है. 

रोहिणी के ट्वीट पर क्या बोले?
पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने आज दिन में कुछ ट्वीट किए थे. माना जा रहा था कि इनके माध्यम से वो नीतीश कुमार पर तंज कस रही हैं. लेकिन केसी त्यागी ने इसे काफी लाइटली लेते हुए कहा, 'बच्चों के कमेंट पर हम कमेंट नहीं करते. बच्चों को बड़ों के बीच में नहीं आना चाहिए.'

नीतीश के ट्वीट पर दी सफाई
हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व CM कर्पूरी ठाकुर की जयंती ओर वंशवाद की राजनीति पर हमला बोला था. माना गया कि ये हमला RJD और लालू परिवार पर है. इस पर केसी त्यागी ने सफाई देते हुए कहा नीतीश कुमार की टिप्पणी न तो लालू यादव पर थी और न ही सोनिया गांधी पर, वो तो केवल कर्पूरी ठाकुर की सराहना कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- लालू से पहले अपने ही गुरु को पछाड़ चुके हैं नीतीश, जानें जॉर्ज के साथ क्या हुआ था?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़