Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की तबीयत फिर बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्तार की हालत गंभीर बताई जा रही है. कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मुख्तार अंसारी पसीने से लथपथ हो गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 10:07 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • मुख्तार अस्पताल में भर्ती
Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की तबीयत फिर बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः यूपी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. माफिया मुख्तार अंसारी की फिर तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें गुरुवार देर शाम बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्तार की हालत गंभीर बताई जा रही है. कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मुख्तार अंसारी पसीने से लथपथ हो गया था. हार्ट अटैक आने की बात कही जा रही है. हालांकि, अभी इसकी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

शासन भी हुआ अलर्ट
माफिया मुख्तार की तबीयत बिगड़ने पर शासन भी अलर्ट हो गया है. एडीजी प्रयागराज को बांदा के हालात पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है.रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस जगह मुख़्तार का इलाज चल रहा है वहां के बाकी तीमारदारों को बाहर निकाल दिया गया है.

जहर देने का लगाया था आरोप
मुख्तार के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने कहा था कि मुख्तार ने उन्हें बताया है कि उन्हें खाने में कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया है और ऐसा दूसरी बार हुआ है.उन्होंने कहा कि मुख्तार ने उन्हें बताया कि करीब 40 दिन पहले भी उसे जहर दिया गया था और अभी हाल ही में शायद 19 या 22 मार्च को फिर दिया गया है जिसके बाद से उसकी हालत खराब है. उन्होंने बताया कि अस्पताल में एक सर्जन हैं और दो उनके सहयोगी हैं. वे ही उनका इलाज कर रहे हैं.

बेटे उमर अंसारी ने लगाया ये आरोप
इस बीच, अस्पताल में मुख्तार से मिलने पहुंचे उनके बेटे उमर अंसारी ने आरोप लगाया था कि मुलाकातियों की सूची में उनके चाचा सांसद अफजाल अंसारी के साथ उनका नाम होने के बावजूद उन्हें अपने पिता मिलने नहीं दिया गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़