LSG vs RR: संजू की सेना के सामने नहीं टिक पाते राहुल के लड़ाके, जानें हेड-टू-हेड, पिच रिपोर्ट

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) शनिवार को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 44वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) की मेजबानी करेगा. लखनऊ आठ मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि राजस्थान आठ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2024, 01:59 PM IST
  • राजस्थान का पलड़ा रहा है भारी
  • शाम 7.30 बजे से शुरू होगा मैच
LSG vs RR: संजू की सेना के सामने नहीं टिक पाते राहुल के लड़ाके, जानें हेड-टू-हेड, पिच रिपोर्ट

नई दिल्लीः IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) शनिवार को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 44वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) की मेजबानी करेगा. लखनऊ आठ मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि राजस्थान आठ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है.

राजस्थान का पलड़ा रहा है भारी (LSG vs RR Head to Head)

ओवरऑल मैचअप की बात करें तो लखनऊ और राजस्थान आईपीएल में 4 मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं. इन 4 मैचों में से लखनऊ ने 1 जीता है जबकि राजस्थान 3 बार विजयी रहा है.

शाम को 7.30 बजे से शुरू होगा मैच (LSG vs RR Match Details)

लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा और टॉस मैच से आधे घंटे पहले 7 बजे होगा. मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में होगा. 

कहां देखें आईपीएल मैच (LSG vs RR Live Streaming)

टेलीविजन पर लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. वहीं मोबाइल पर आप यह मुकाबला मुफ्त में जिया सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं.

इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट (LSG vs RR Pitch Report)

इकाना स्टेडियम की पिच को गेंदबाजों के लिए बेहतर माना जाता है. इस पिच पर स्पिनर्स को मदद मिलती है. इस पिच पर बहुत ज्यादा रन नहीं बन पाते हैं. हालांकि बल्लेबाजी के लिए यह पिच पहले से थोड़ी बेहतर हुई है लेकिन फिर भी यहां गेंदबाजों का दबदबा रहता है. 

दोनों टीमों की संभावित 11 (LSG vs RR Predicted Playing 11)

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, आयुष बदौनी , क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, मयंक यादव/यश ठाकुर.

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़