महाराष्ट्र में क्या फिर होगा बड़ा उलटफेर? संजय राउत ने कहा- फरवरी नहीं देख पाएगी शिंदे सरकार

राउत ने हाल के हफ्तों में अपनी पार्टी से शिंदे पक्ष में दलबदल का जिक्र करते हुए कहा, जल्द ही बदलाव होगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 10:19 PM IST
  • बीजेपी सरकार पर बोला तीखा हमला
  • कहा- आज के नेता मोटी चमड़ी वाले
महाराष्ट्र में क्या फिर होगा बड़ा उलटफेर? संजय राउत ने कहा- फरवरी नहीं देख पाएगी शिंदे सरकार

नई दिल्लीः महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर एक और तीखा हमला करते हुए, शिवसेना-यूबीटी सांसद संजय राउत ने शनिवार को दावा किया कि सरकार वेंटिलेटर पर है और फरवरी तक जीवित नहीं रहेगी. राउत ने मीडियाकर्मियों से कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बालासाहेबंची शिवसेना (बीएसएस) के 16 विधायक अयोग्य हो जाएंगे और सरकार गिर जाएगी क्योंकि यह अवैध और असंवैधानिक है.

संजय राउत ने बोला तीखा हमला
राउत ने हाल के हफ्तों में अपनी पार्टी से शिंदे पक्ष में दलबदल का जिक्र करते हुए कहा, जल्द ही बदलाव होगा.वह केवल अपनी मौत की तारीख बढ़ा रहे हैं. पूरा महाराष्ट्र शिवसेना-यूबीटी के साथ है, जो एक विशाल पेड़ की तरह है और केवल कचरा बीएसएस के पास चला गया है. शिंदे की 'कठपुतली शासन' पर निशाना साधते हुए शिवसेना-यूबीटी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि हर रोज विभिन्न मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन सरकार अप्रभावित है और 'मोटी चमड़ी वाले गैंडे की तरह'है.

पानी में भैंस की तरह बैठे हैं नेता
 राउत ने कहा- अतीत में, अगर मंत्रियों या सीएम के खिलाफ कोई भ्रष्टाचार के आरोप लगते थे, या उन्हें अदालती सख्ती का सामना करना पड़ता था, तो वह तुरंत इस्तीफा दे देते थे, जैसे ए.आर. अंतुले या शिवाजीराव पाटिल-नीलंगेकर ने किया था. अब जब आधा दर्जन मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के मामले हैं तब भी वह पानी में भैंसों की तरह बैठे हैं.

केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे और बीएसएस मंत्री दीपक केसरकर द्वारा दिए गए बयानों का जिक्र करते हुए कि राउत वापस जेल जाने के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं, उन्होंने इस तरह की धमकी देने के खिलाफ चेतावनी देते हुए पलटवार किया. राउत ने चेतावनी देते हुए कहा, हमें धमकी न दें. विपक्षी दलों के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. सिर्फ इसलिए कि आप सरकार में हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप कानून हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़