'इतनी जल्दी नहीं होता', सीट शेयरिंग में 'देरी' पर बोले लालू यादव

लालू यादव का बयान ऐसे वक्त में आया है जब गठबंधन के कई दल सीट शेयरिंग में देरी को लेकर नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 11:31 PM IST
  • सीट शेयरिंग पर बोले लालू यादव.
  • कहा- इतनी जल्दी नहीं फाइनल होता.
'इतनी जल्दी नहीं होता', सीट शेयरिंग में 'देरी' पर बोले लालू यादव

पटना. राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव ने विपक्षी गठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कहा है कि बातें इतनी जल्दी नहीं फाइनल होतीं. उन्होंने बुधवार को साफ कर दिया कि इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है. लालू का बयान ऐसे वक्त में आया है जब गठबंधन के कई दल सीट शेयरिंग में देरी को लेकर नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं. 

इतनी जल्दी नहीं होती सीट शेयरिंग
बिहार की राजधानी पटना में मीडिया से बातचीत में लालू ने कहा कि गठबंधन में इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है. बिहार के मुख्यमंत्री और गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार की नाराजगी के संबंध में जब उनसे पूछा गया तो वे इस प्रश्न को ही टालते नजर आए. सरकारी बंगले में बीमार सत्तर वर्षीय राजद प्रमुख अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ रहते हैं. बता दें कि मकर संक्रांति के मौके पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दही चूड़ा भोज का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित एक 

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से मना किया
इस दौरान उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने से साफ मना कर दिया. बता दें कि लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान भाजपा के तत्कालीन कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार करवाकर ‘राम रथ यात्रा’ को रास्ते में ही रोक दिया था.

पटना साहिब गुरुद्वारे में पहुंचे नीतीश
इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिखों के दसवें गुरु, गुरु गोबिंद सिंह के 357वें प्रकाश पर्व के अवसर पर बुधवार को पटना सिटी क्षेत्र में तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारे पहुंचे. सीएम ने  वहां आयोजित धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लिया.कार्यक्रम के दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों से आये जत्थेदारों, श्री हरिमंदिर जी प्रबंधक कमिटी के सदस्यों द्वारा मुख्यमंत्री का तलवार, अंगवस्त्र, सरोपा एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें- Mewaram Jain: कौन हैं मेवाराम जैन, जिनके MMS लीक हुए; रेप का आरोप भी लगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़