कौन हैं काम्या जानी, जिनके जगन्नाथ मंदिर जाने पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

यूट्यूबर काम्या जानी के जगन्नाथ मंदिर जाने पर विवाद हो गया है. बीजेपी ने उनके मंदिर जाने पर सवाल खड़ा किया है. आरोप लगाया है कि बीफ को प्रमोट करने वाले को पवित्र मंदिर में जाने की अनुमति कैसे दी गई है. बीजेपी ने उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2023, 11:55 AM IST
  • मंदिर जाने पर उठाया था सवाल
  • काम्या जानी ने रखा अपना पक्ष
कौन हैं काम्या जानी, जिनके जगन्नाथ मंदिर जाने पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः यूट्यूबर काम्या जानी के जगन्नाथ मंदिर जाने पर विवाद हो गया है. बीजेपी ने उनके मंदिर जाने पर सवाल खड़ा किया है. आरोप लगाया है कि बीफ को प्रमोट करने वाले को पवित्र मंदिर में जाने की अनुमति कैसे दी गई है. बीजेपी ने उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की है.

मंदिर जाने पर उठाया था सवाल
दरअसल काम्या जानी ओडिशा के पुरी स्थित जगन्नाथ मंदिर में गई थीं. उन्होंने इसकी तस्वीरें बीते 29 नवंबर को सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. बीजेपी ने उनके मंदिर जाने पर सवाल उठाया है. साथ ही आपत्ति जताई कि वह मंदिर में कैमरा कैसे ले जा सकती हैं. हालांकि श्री जगन्नाथ टेंपल एडमिनिस्ट्रेशन ने मंदिर में कैमरा ले जाने के आरोपों से इनकार किया है. 

काम्या जानी ने रखा अपना पक्ष
मंदिर प्रशासन ने कहा कि मंदिर में कैमरा ले जाने के आरोप बिल्कुल बेबुनियाद हैं. इनमें कोई सच्चाई नहीं है. अगर किसी के पास इसके सबूत हैं तो वे पेश करें. इसकी जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी. वहीं विवाद के बाद काम्या जानी ने भी सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर करते हुए अपना पक्ष रखा.

कभी बीफ नहीं खाया हैः काम्या
उन्होंने लिखा, भारतीय होने के नाते वह भारत की संस्कृति और विरासत को देखना चाहती हैं. वह सभी ज्योतिर्लिंग और चारों धाम की यात्रा कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी जगन्नाथ यात्रा को लेकर अजीब न्यूज आर्टिकल पढ़ा. इसमें उनकी यात्रा पर सवाल उठाया गया है जबिक किसी ने उनसे कुछ नहीं पूछा. हालांकि उन्होंने कहा कि वह साफ कर देना चाहती हैं कि वह बीफ नहीं खाती हैं और न ही कभी खाया है. जय जगन्नाथ.

जानें कौन हैं काम्या जानी
काम्या जानी मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वह कर्ली टेल्स नाम से यूट्यूब चैनल चलाती हैं. उनके चैनल पर विराट कोहली, राहुल गांधी जैसी हस्तियां इंटरव्यू दे चुकी हैं. वह पेशे से फूड ब्लॉगर हैं और अलग-अलग क्षेत्र की हस्तियों के साथ खाने पर चर्चा करती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़