दोस्त ने प्राइवेट फोटोज की लीक, इंजीनियरिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

 तेलंगाना के वारंगल में एक इंजीरियरिंग की छात्रा ने एक पुरुष मित्र द्वारा उसकी व्यक्तिगत तस्वीरों को दूसरों के साथ साझा करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 06:47 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
दोस्त ने प्राइवेट फोटोज की लीक, इंजीनियरिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

हैदराबादः तेलंगाना के वारंगल में एक इंजीरियरिंग की छात्रा ने एक पुरुष मित्र द्वारा उसकी व्यक्तिगत तस्वीरों को दूसरों के साथ साझा करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि छात्रा की एक स्नातक छात्र से दोस्ती थी, जो उससे प्यार करता था. 

दोस्तों के साथ शेयर कर दी तस्वीर
उन्होंने बताया कि बाद में उसकी जान पहचान एक अन्य इंजीनियरिंग छात्र से हुई. उन्होंने बताया कि युवती और स्नातक छात्र के बीच मतभेद पैदा हो गए और बाद में इस छात्र ने उसकी कुछ व्यक्तिगत तस्वीरों को अपने अन्य दोस्तों के साथ कथित तौर पर साझा किया. पुलिस ने बताया कि इससे छात्रा परेशान हो गई और उसने रविवार शाम अपने एक रिश्तेदार के घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. 

छात्रा ने लगाया ये आरोप
छात्रा के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उसने दो पुरुषों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण इतना बड़ा कदम उठाया और अब वे पुलिस हिरासत में हैं. एक अन्य घटनाक्रम में वारंगल जिले के एक सरकारी अस्पताल में स्नातकोत्तर मेडिकल पाठ्यक्रम की प्रथम वर्ष की छात्रा ने पिछले साल 22 दिसंबर को उसी कॉलेज में अपने वरिष्ठ पुरुष चिकित्सक द्वारा “परेशान” किए जाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था और इलाज के दौरान रविवार रात यहां उसकी मौत हो गई थी. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: केएल राहुल या शुभमन गिल, जानिए किसे मिलेगा तीसरे टेस्ट में मौका

देहरादून में भी रेप की घटना
उत्तराखंड के देहरादून में एक निजी स्कूल की 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप स्कूल के ही 12वीं के छात्र पर है. आरोपी का रिश्ते का चाचा भी वहीं पढ़ता है. आरोप है कि उसने भी छात्रा से संबंध बनाने की बात कही और तेजाब से जलाने की धमकी दी. घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़