यूपी के इस जिले से प्रयागराज प्रशासन ने मांगा अतीक की संपत्ति का ब्योरा, शुरू हुई तलाश

दरअसल अतीक की अब भी करोड़ों की नामी-बेनामी संपत्तियां हैं. पता चला है कि इसकी और इसके परिवार के नाम कई और संपत्तियां नोएडा में भी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2023, 10:15 PM IST
  • अतीक संपत्तियों पर कार्रवाई जारी.
  • बेचने की फिराक में लगा है परिवार.
यूपी के इस जिले से प्रयागराज प्रशासन ने मांगा अतीक की संपत्ति का ब्योरा, शुरू हुई तलाश

नोएडा. माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसकी अवैध संपत्तियों पर यूपी प्रशासन की कार्रवाई जारी है. अब अतीक की संपत्ति का ब्योरा नोएडा प्राधिकरण तलाश करेगा. कमिश्नरेट प्रयागराज ने नोएडा प्राधिकरण को एक पत्र लिखा है, जिसके मुताबिक माफिया सरगना की नोएडा में मौजूद संपत्तियों का ब्योरा जुटाने के लिए कहा गया है.

नोएडा में अब नामी-बेनामी संपत्तियां
दरअसल अतीक की अब भी करोड़ों की नामी-बेनामी संपत्तियां हैं. पता चला है कि इसकी और इसके परिवार के नाम कई और संपत्तियां नोएडा में भी हैं. इस संपत्ति की तलाश के लिए कमिश्नरेट प्रयागराज की ओर से नोएडा विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को एक लेटर भेजा गया है.

संपत्ति बेचने की फिराक में अतीक का परिवार
पता चला है कि पिछले कुछ समय से परिवार नोएडा की प्रॉपर्टी बेचने की फिराक में है। अतीक के बेटों के दोस्त सौदा तय कर रहे हैं। कई रिश्तेदार भी इसमें लगे हैं. एसीईओ संजय खत्री ने प्राधिकरण के सभी विभागों को निर्देशित किया कि सात दिनों के अंदर अतीक अहमद से जुड़ी सभी प्रापॅटी की डिटेल निकाली जाए. 

इस साल अप्रैल में भाई अशरफ संग अतीक के मारे जाने के बाद अतीक का परिवार इन बची हुई संपत्तियों को मैनेज करने के लिए परेशान है. पुलिस अवैध रूप से अर्जित करोड़ों की जमीन की तलाश में है. इस क्रम में पत्र नोएडा प्राधिकरण को भेजा गया.

ये भी पढ़ें- तुर्की से भारत आ रहा जहाज हुआ हाइजैक, जानें किसने की ये हिमाकत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़