मां को पीटकर किया बेहोश फिर 16 साल की लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप

यूपी के बदांयू जिले के बिसौली थाना क्षेत्र में शौच के लिये खेत में गयी एक किशोरी के साथ छह लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 15, 2023, 05:54 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया अरेस्ट
मां को पीटकर किया बेहोश फिर 16 साल की लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप

नई दिल्लीः यूपी के बदांयू जिले के बिसौली थाना क्षेत्र में शौच के लिये खेत में गयी एक किशोरी के साथ छह लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. बुधवार को मिली तहरीर के आधार पर पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की रात बिसौली थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय एक लड़की अपनी मां के साथ घर से कुछ दूरी पर खेत में शौच के लिये गयी थी. 

मां को पीटकर किया बेहोश
तहरीर के अनुसार, इसी दौरान आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और विरोध करने पर उन्होंने पीड़िता की माम को मारा—पीटा जिससे वह बेहोश हो गयी. तहरीर के अनुसार, आरोपी किशोरी को नजदीक में स्थित एक सुनसान जगह ले गये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि लड़की के चीखने-चिल्लाने पर लोग मौके पर पहुंचे और कुछ आरोपियों को पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी. 

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इसरार नामक एक आरोपी को हिरासत में ले लिया था और कुछ देर बाद मले के दो अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुल छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फरार अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है. 

ये भी पढ़ेंः पालतू कुत्ते की वजह से मुसीबत में आए ब्रिटेन के पीएम, जानिए पूरा माजरा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा और उनकी तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. इस घटना के बाद इलाके में लोगों के मन में भारी आक्रोश है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़