YRKKH Upcoming Twist: एक-दूसरे के पास आएंगे अरमान और अभीरा, दोनों के बीच दिखेगा रोमांस

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों देखने को मिलेगा अभीर अपना घर बचाने के लिए मसूरी जाएगी. वहीं अरमान भी अभीरा की मदद के लिए मसूरी जाएगा. इस बीच दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2024, 06:28 PM IST
  • अभीरा की मदद करेगा अरमान
  • अरमान को गले लगाएगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: एक-दूसरे के पास आएंगे अरमान और अभीरा, दोनों के बीच दिखेगा रोमांस

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों देखने को मिलेगा कि अभीरा मसूरी पहुंच जाएगी. दरअसल ऑफिसर्स अक्षरा और अभीरा का घर तोड़ने के लिए आते हैं. ऐसे में अभीरा अपना रिजॉर्ट और घर बचाने के लिए मसूरी जाएगी. वह ऑफिसर्स से बात करती है लेकिन अभीरा की बात नहीं मानते हैं. ऐसे में वह घर बचाने के लिए जेसीबी के सामने खड़ी हो जाती है लेकिन जेसीबी की वजह से अभीरा को चोट लग जाएगी. तभी अरमान अभीरा के सामने खड़ा हो जाएगा. 

अरमान को देख राहत की सांस लेगी 
अभीरा अरमान को देखखर राहत की सांस लेगी. वह अरमान को गले लगाती है. अरमान भड़क जाता है. वह अभीरा पर चिल्लाने लगता है. ऐसे में अभीरा रो जाती है. अरमान अपनी जेब से रुमाल निकालकर अभीरा के आंसू को पोछता है. अरमान ऑफिसर्स से बात करता है और अभीरा के रिजॉर्ट को बचा लेता है. 

अभीरा के करीब आएगा अरमान 
अगले दिन अभीरा और अरमान मिलकर रिजॉर्ट को रेनोवेट करते हैं. जब रिजॉर्ट रेनोवेशन का काम पूरा हो जाता है. अभीरा अपने कस्टमर्स के लिए एक वीडियो बनाती है. वीडियो बनाते हुए अभीरा का पैर फिसल जाता है. अरमान अभीरा को बचा लेता है, इस दौरान अरमान अभीरा के गाल पर किस कर बैठता है. 

क्या अभीरा और अरमान को हो जाएगा प्यार 
अभीरा को अरमान के लिए प्यार का एहसास होने लगा है. वहीं  अरमान भी अभीरा को पसंद करने लगा है. दूसरी तरफ रूही फिर से अरमान को अपनी लाइफ में पाना चाहती है. इस बार रूही अरमान से शादी करना चाहती है. अरमान एक तरफ रूही को उसका प्यार देना चाहता है लेकिन अभीरा से अपनी जिम्मेदारी को नहीं छोड़ सकता है. 

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़