YRKKH Upcoming Twist: रूही संग शादी नहीं करेगा अरमान, अभीरा के प्यार के लिए उठाएगा ये कदम

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान रूही को बोलता है कि ये शादी नहीं हो सकती है वह अभीरा से प्यार करता है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2024, 05:28 PM IST
  • अरमान को होगा प्यार का एहसास
  • रूही संग शादी के लिए मना करेगा अरमान
 YRKKH Upcoming Twist: रूही संग शादी नहीं करेगा अरमान, अभीरा के प्यार के लिए उठाएगा ये कदम

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा पौद्धार हाउस छोड़कर चली जाएगी. घऱ से जाने से पहले वह अरमान को आई लव यू बोलेगी. 

अभीरा छोड़ देगी पौद्धार हाउस 
अभीरा पौद्धार हाउस छोड़कर जाएगी. अभीरा अरमान के कान में अपने प्यार का इजहार करेगी. अरमान अचाक रूही सो बोलेगा कि वह कुछ कहना चाहता है. रूही खुश होकर बोलेगी कि तुम यही बोलना चाहते हो कल हमारी शादी होने जा रही है रूही अपनी बात खत्म करती इससे पहले अरमान बोल देता है कि यह शादी नहीं हो सकती है रूही. 

रूही से शादी के लिए मना करेगा अरमान 
अभीरा घर छोड़कर चली जाएगी. अरमान रूही के सामने सच बोलेगा. अरमान बोलेगा कि वह अभीरा से प्यार करता है. रूही अरमान की इन बातों सो सुन टूट जाएगी. अरमान रूही को छोड़ अभीरा के पीछे जाएगा. लेकिन तब तक अभीरा जा चुकी होगी. 

दादीसा से करेगा बात 
अरमान दादीसा से बात करेगा कि आपने अभीरा को ब्लैकमेल करके हमारी शादी तुड़वाई है. दादीसा अरमान को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन अरमान कुछ नहीं सुनेगा. दादीसा अरमान से पूछती है कि क्या तुम्हें उस लड़की से प्यार हो गाय है. अरमान बोलता है कि मुझे अभीरा से प्यार है. दादीसा अरमान की बात सुन दंग रह जाएगी.  

ये भी पढ़ें- Filmy Lattu: गोविंदा लेकर आए अपना OTT ऐप, इतना देना होगा सब्सक्रिप्शन चार्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़