YRKKH Spoiler: पूरे परिवार के सामने अभिरा को किस करेगा अरमान, रोमांटिक वीडियो उड़ाएगा सबके होश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा और अरमान के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. वहीं, अभिरा इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पूरे पौद्दार परिवार के साथ जुड़ेगी. इस दौरान अरमान अचानक उसके गाल पर किस देता है जिसे देख हर कोई दंग रह जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 11, 2024, 08:30 PM IST
    • अरमान उड़ाएगा सबके होश
    • रूही हो जाएगी जलकर खाक
YRKKH Spoiler: पूरे परिवार के सामने अभिरा को किस करेगा अरमान, रोमांटिक वीडियो उड़ाएगा सबके होश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे अभिरा, अरमान की बॉडी देख उस पर फिदा हो जाएगी और उसे देखती रह जाएगी. वह रस्सी पर कपडे़ सुखाते हुए भी अरमान को देखती रहेगी और रस्सियों के बीच उलझ जाएगी. अरमान उसके पास आकर उसकी मदद करेगा, साथ ही वह अभिरा को फटकार भी लगाएगा. अरमान कहेगा कि वह ये सब काम नौकरों से करवाते हैं. अभिरा कहेगी कि वो नहीं करवा सकती. इसके दोनों के बीच बहस हो जाएगी. 

अरमान और अभिरा आएंगे नजदीक

11 अप्रैल, गुरुवार के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अभिरा, अरमान के लिए खाना लेकर आएगी, लेकिन वो खाने से मना कर देगा. ऐसे में अभिरा उसे अपने हाथ से खाना खिलाएगी. दूसरी ओर पौद्दार परिवार के लोग मिलकर कैमर खेलेंगे. दादी-सा का निशाना चूक जाएगा तो विद्या उन्हें ताना देगी. ऐसे में माहौल काफी गंभीर हो जाएगी, लेकिन मनीषा चाची सबको मूड ठीक करने के लिए मजाक करने लगेगी, लेकिन कोई भी उसके जोक पर नहीं हंसेगा. 

अरमान का अंदाज करेगा हैरान

उधर कृष, चार, आर्यन और कियारा को दादी-सा देखेंगी. वह पूछेंगी कि वो लोग आपस में क्या बात कर रहे हैं. वह दादी-सा को बताएंगे कि अभिरा इंस्टाग्राम पर लाइव आने वाली है. इस बात से दादी-सा पहले तो थोड़ी नाराज होंगी, लेकिन बाद विद्या के समझाने पर वह लाइव पर अभिरा के साथ जुड़ने के लिए तैयार हो जाएंगी. कृष टीवी में अभिरा का लाइव चला देगा. इस दौरान पूरा परिवार उसे देखकर खुश होगा, लेकिन तभी लाइव के बीच आकर अरमान अभिरा को किस करेगा, यह देख सभी के होश उड़ जाएंगे.

गलती से हो गई किस

दरअसल, लाइव के दौरान रिजॉर्ट में अभिरा का ध्यान उसके पीछे रखी कुल्हाड़ी पर नहीं जाएगा. ऐसे में वह कुल्हाड़ी पर पैर रखने ही वाली होगी कि तभी अरमान उसे बचाने के लिए अपनी ओर खींचेगा और गलती से गाल पर किस हो जाएगी. यह सब देख रूही बुरी तरह जल-भुन जाएगी. मनीषा उसे नोटिस करेगी और कहेगी कि अब तो अभिरा और अरमान अपनी हनीमून मनाकर ही वापस आएंगे.

रूही चलेगी चाल

रूही गुस्से में अपना सामान पैक करेगी और दादी-सा को बताएगी कि उसकी एक दोस्त ने इसे शादी पर बुलाया है. रूही की साजिश से अनजान अभिरा इस बात से खुश हो जाएगी कि उसके रिजॉर्ट में किसी ने कमरा बुक किया है. वह खुशी से सुबह उठेगी और अक्षरा वाला गाना, 'ओह, कान्हा' गुनगुनाते हुए सारे काम करेगी. अरमान की नींद खुलेगी तो वह अभिरा का ये अंदाज देख हैरान रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming wist: ईशान लगाएगा सवि को फटकार, दिखाया जाएगा चिन्मय का बचपन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़