YRKKH 11 May Spoiler: रूही की लाख कोशिशों के बाद टल जाएगा अरमान-अभिरा का तलाक, दादी-सा देंगी ऐसा गिफ्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: कहानी में एक बार फिर नया ट्वीस्ट आने वाला है. रूही पूरी कोशिश कर रही हैं कि किसी भी तरह से अरमान और अभिरा तलाक लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो जाएं. हालांकि, अब फिर से इनका तलाक टल गया है. वहीं, दादी-सा इस दौरान अभिरा को एक गिफ्ट देंगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2024, 06:22 PM IST
    • अभिरा को दादी-सा ने दिया गिफ्ट
    • तलाक के पेपर्स हो जाएंगे चोरी
YRKKH 11 May Spoiler: रूही की लाख कोशिशों के बाद टल जाएगा अरमान-अभिरा का तलाक, दादी-सा देंगी ऐसा गिफ्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों अरमान और अभिरा के तलाक की वजह से पूरे पौद्दार हाउस में काफी हंगामा मचा हुआ दिख रहा है. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान और अभिरा अक्षय तृतीय की पूजा करेंगे. वहीं, रूही पूरी कोशिश करेगी कि अरमान और अभिरा का तलाक हो जाए. वह अरमान से कहेगी कि वो पहले ही तलाक के पेपर्स पर साइन करके रख ले. ऐसे में अरमान तलाक के पेपर्स ढूंढेगा तो इसे कहीं पेपर्स नहीं मिलेंगे.

 माधव और मनीषा छिपाएंगे पेपर्स

11 मई की कहानी में हम आगे देखेंगे कि माधव और मनीषा ने पेपर्स चुरा लिए हैं और बच्चों के साथ मिलकर वह उन कागजों को गिटार में छिपा देंगे. इस दौरान अक्षय तृतीय की पूजा में संयोग से अरमान और अभिरा को साथ आरती करनी पड़ेगी. ऐसे में रूही का चेहरा गुस्से से लाल हो जाएगा. पूजा के बार दादी-सा सभी को गिफ्ट्स देंगी. वह अभिरा को भी गिफ्ट देंगी, लेकिन बहुत रूखे अंदाज से दादी-सा उसे अपने पास बुलाएंगी. इस कारण अभिरा उनसे गिफ्ट लेने से भी इंकार कर देगी. हालांकि, दादी-सा कहेंगी कि लड़क तुम्हें इस गिफ्ट की बहुत जरूरत है.

दादी-सा देंगी अभिरा को गिफ्ट

कावेरी के कहने पर अभिरा गिफ्ट खोलेगा. वह देखेगी कि उसमें बहुत सारे पेन होंगे. दादी-सा ताना देते हुए अभिरा से कहेंगी कि इस बार जब पेपर्स पर साइन करने होंगे तो तुम्हें बचने का मौका नहीं मिलेगा. इसके बाद दादी-सा, अरमान से तलाक के कागज लाने के लिए कहेंगी. अरमान सहमी हुई आवाज में बताएगा कि पेपर्स कहीं नहीं मिल रहे. दादी-सा का पहला शक माधव पर जाएगा, फिर घर के बाकी लोगों पर भी वह शक करेंगी. इस बात कावेरी बुरी तरह से खिसिया जाएगी.

अभिरा के कमरे की तलाशी लेगी रूही

कावेरी, विद्या से कहेगी कि उसे डर है कि अरमान और अभिरा का कभी तलाक नहीं होगा. अभिरा इस बात को सुन लेगी और खुश हो जाएगी. इसके बाद अभिरा जब अपने कमरे में बैठी होगी तो रूही वहां आएगी और उसके कमरे की तलाशी लेने की बात कहेगी. उसे शक होगा कि अभिरा ने ही तलाक के पेपर्स चुरा कर रख लिए हैं. हालांकि, कमरे की तलाशी लेने पर उसे वहां कुछ नहीं मिलेगा. रूही जाने लगेगी तो अभिरा उससे अपना कमरा पहले जैसा साफ करने या उससे माफी मांगने के लिए कहेगी. ऐसे में रूही कहेगी कि इससे अच्छा तो वो कमरा ही साफ कर देगी.

ये भी पढ़ें- जब इमरान खान को खाना खाने के लिए दी गई पार्किंग में जगह, अभिनेता ने दिखाया इंडस्ट्री का एक और घिनौना चेहरा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़