Ishq Vishk Rebound: रोहित सराफ ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'इश्क-विश्क की रीमेक नहीं है ये फिल्म...'

Ishq Vishk Rebound: एक्टर रोहित सराफ ने हाल में ही कहा कि उनकी फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' शाहिद कपूर स्टारर 'इश्क विश्क' का सीक्वल नहीं है. एक्टर फिल्म को लेकर कई और बड़े खुलासे किए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 22, 2024, 05:18 PM IST
  • इश्क विश्क रिबाउंड का टाइटल ट्रैक लोगों को आया पसंद
  • रोहित सराफ ने फिल्म को लेकर की खुलकर बात
Ishq Vishk Rebound: रोहित सराफ ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'इश्क-विश्क की रीमेक नहीं है ये फिल्म...'

नई दिल्ली:Ishq Vishk Rebound: फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो चुका है. दर्शकों को गाना काफी पसंद आ रहा है. वहीं इस फिल्म को लेकर लोग कंफ्यूज भी हो रहे हैं.  कुछ लोग इसे 'इश्क विश्क' का सीक्वल बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि यह फिल्म 'इश्क विश्क' का सेकेंड पार्ट होने वाली है. इसी बीच अब फिल्म के लीड हीरो रोहित सराफ ने इन सवालों का जवाब देते हुए तमाम अफवाहों को विराम दे दिया है.

किसी फिल्म का नहीं है रीमेक

रोहित सराफ ने फिल्म को लेकर कहा कि उनकी फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ न तो 'इश्क विश्क' का सीक्वल है और न ही रीमेक है.  'इश्क विश्क' साल 2003 में रिलीज हुई थी. यह एक रोम कॉम फिल्म थी, जिसमें शाहिद कपूर और अमृता राव ने लीड रोल में नजर आए थे.  दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था.

फिल्म में काम करते खुश हैं रोहित

मुंबई में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में रोहित सराफ ने फिल्म को लेकर कई और बातें भी की. उन्होंने कहा कि दोनों एक ही फ्रेंचाइजी की फिल्में हैं, लेकिन इसके बावजूद ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की कहानी पूरी तरह से नई और फ्रेश है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके जैसे नए अभिनेता के लिए ऐसी फिल्म में काम करना कितना मजेदार है.

21 जून को फिल्म हो रही है रिलीज
 
‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिब्रान खान लीड रोल में दिखने वाले हैं.  अभिनेत्री पश्मिना, ऋतिक रोशन की कजिन है, और इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन का निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है. ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ये भी पढ़ें- 'मोहब्बत का मतलब औरत के साथ रातें गुजारना नहीं', प्यार को लेकर देव आनंद के ऐसे थे ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़