भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर लगाए सनसनीखेज आरोप, बोली- मुझे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

Yamini Singh on Pawan Singh Compromise: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने एक्टर पर गंभीर पर आरोप लगाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 07:06 PM IST
  • पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप
  • एक्ट्रेस ने लगाए सनसनीखेज आरोप
भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर लगाए सनसनीखेज आरोप, बोली- मुझे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

नई दिल्ली: Yamini Singh on Pawan Singh Compromise: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. पवन सिंह पर एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह के संग काम को लेकर कहा था, वह पवन सिंह के साथ इसलिए काम नहीं करती हैं, क्योंकि उनकी फिल्मों में स्पेस नहीं होता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में यामिनी सिंह ने खुलासा किया है कि वह आखिर क्यों पवन सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि अभिनेता ने उन्हें काम करने के लिए कम्प्रोमाइज करने को कहा था. 

पवन सिंह पर लगाएं गंभीर आरोप 
भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने इंटरव्यू में पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि- मैं ये साफ करना चाहती हूं कि सभी लगता है कि मुझे पहली फिल्म पवन सिंह ने दी थी, लेकिन ऐसा नहीं है. मुझे मेरी पहली फिल्म डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी. मुझे निकालने वाले न पवन सिंह थे और न ही कोई डायरेक्टर था, बल्कि मैंने खुद ही इस फिल्म को छोड़ा था. 

पवन पर भड़की यामिनी 
एक्ट्रेस पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए यामिनी ने इंटरव्यू में कहा कि- जब मैं सैट पर आई थी तो मैंने पवन सिंह की तारीफ की थी, वह मेरे पसंदीदा सिंगर हैं, लेकिन उस समय में उनकी सच्चाई नहीं जानती थी. मुझे पवन सिंह ने समझौता करने के लिए कहा था. जिसके बाद मैंने ठान लिया मैं पवन सिंह के साथ काम नहीं करुंगा. मुझे गलत ही करना होगा तो मैं हॉलीवुड न जाऊं? वहां गलत करके आगे बढ़ जाऊं. 

क्या था कम्प्रोमाइज
यामिनी सिंह ने गंदे काम को लेकर बोला था कि यह किसी फिल्म के सीन के बारे में नहीं था, बल्कि कुछ और ही था. मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती हैं. इससे विवाद होगा. मैं उनके भक्तों को बताना चाहती हूं अंध भक्ति मत करों. बता दें कि यामिनी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ें: साजिद खान के भड़काने पर एमसी स्टेन ने लिया अर्चना को थप्पड़ मारने का फैसला, घर में मचाई तोड़फोड़ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़