Netflix सीरीज Wednesday के इस एक्टर ने महिलाओं संग किया घिनौना काम, सीरीज को हटाने की उठी मांग

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज 'वेडनेसडे' जिसने सभी फैंस का दिल जीता इस बार सुर्खियों मेंहै. दरअसल सीरीज में दिखाई दिए एक कैरेक्टर ने असल जिंदगी में काफी घइनौना काम किया है जिसे सुन आप भी घबरा जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 11:27 AM IST
  • आपका दिल भी जाएगा दहल
  • Wednesday के एक्टर की खुलेगी पोल
Netflix सीरीज Wednesday के इस एक्टर ने महिलाओं संग किया घिनौना काम, सीरीज को हटाने की उठी मांग

नई दिल्ली: Netflix पर हॉलीवुड सीरीज Wednesday के चर्चे चारों ओर है. ऐसे में इस सीरीज की स्टारकास्ट को भी लोगों ने बेहद पसंद किया. जेना ओर्टेगा जिन्होंने इस सीरीज में वेडनेसडे एडम्स का किरदार निभाया उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से सोशल मीडिया पर बढ़ी है. हालांकि अब इस सीरीज को नेटफ्लिक्स से हटाने की मांग उठाई जा रही है.

सोशल मीडिया पर खुलासा

वेडनेसडे में जेवियर के किरदार में नजर आए एक्टर पर्सी हायनेस व्हाइट हाल ही में एक बड़े विवाद में फंस गए हैं. 21 साल के पर्सी हायन्स व्हाइट्स पर उनके हाई स्कूल की महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर खुलकर महिलाओं ने अपनी बात रखी.

लड़कियों पर टिप्पणी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एक्टर और उनके दोस्तों ने खुलासा किया कि पर्सी हायन्स व्हाइट और उनके दोस्त उन महिलाओं को बुलाते थे जो उन्हें हॉट लगती थीं ताकि वो उन्हें नशा करवाकर उनके साथ संबंध बना सकें. पर्सी पर इल्जाम है कि वो महिलाओं के साथ ना केवल गाली गलौच करते बल्कि रंग के आधार पर बुरा भला भी कहते. बिना लड़कियों की मर्जी के उन्हें अपनी न्यूड फोटोज भी भेजते थे.

पर्सी से आ रही घिन्न

अब आरोप लगाने वाली महिलाओं का कहना है कि पर्सी हायन्स को सीरीज में से हटाया जाए. इसके अलावा लोगों का भी कहना है कि पहले वो सीरीज में जेना और पर्सी की केमिस्ट्री को क्यूट मान रहे थे लेकिन अब सच जानने के बाद पर्सी से उन्हें घिन्न आ रही है.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़