अंकिता लोखंडे हुईं अस्पताल में भर्ती, फोटोज सामने आते ही क्यों एक्ट्रेस पर भड़के लोग?

अंकिता लोखंडे लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बनी हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखने लगी हैं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी कुछ तस्वीरें भी इस वक्त वायरल हो रही हैं, हालांकि, फोटोज के कारण एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2024, 11:36 AM IST
    • अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल
    • शेयर की ऐसी फोटोज
अंकिता लोखंडे हुईं अस्पताल में भर्ती, फोटोज सामने आते ही क्यों एक्ट्रेस पर भड़के लोग?

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद तो अंकिता की पॉप्युलैरिटी और बढ़ गई है, जिसमें वह पति विक्की जैन के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब कुछ देर पहले ही उन्होंने एक बार फिर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए देखा जा रहा है.

हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

बताया जा रहा है कि हाल ही में अंकिता के हाथ में चोट लगने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसे में अब अंकिता ने हॉस्पिटल से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह एक ही बेड पर पति विक्की जैन के साथ लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

यहां दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले रोमांटिक कपल की तरह नजर आ रहे हैं. हालांकि, लगता है कि अंकिता और विक्की का यही अंदाज कई सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया. इन फोटोज को शेयर करते अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'एक साथ बीमार और स्वास्थ्य.'

वायरल हो रही हैं अंकिता की फोटोज

अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जहां एक ओर अंकिता और विक्की के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं ट्रोलर्स ने कपल की खूब आलोचना करनी शुरू कर दी है. ऐसे में कई लोगों कमेंट्स कर अंकिता पर अपनी भड़ास निकाली है. लोगों का कहना है कि उन्हें अब प्यार का इतना दिखावा करने की कोई जरूरत नहीं है.

लोगों ने किया ट्रोल

अंकिता की फोटोज पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अस्पताल में तो आराम करो. वहां से भी शो ऑफ करना है इन्हें.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्यार कितना है ये पतो सबने बिग बॉस में देखा है.' एक और यूजर ने लिखा, 'भले ही मंकू के हाथ में चोट लगी है, लेकिन विक्की भैया बिल्कुल ऐसे ही लग रहे हैं जैसे वो भर्ती हुए हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अटेंशन बटोरने वाले कपल. हॉस्पिटल में भी.'

ये भी पढ़ें- जब शीशे में खुद को देख फूट-फूटकर रो पड़ी थीं नरगिस दत्त, जानें क्यों दर्दनाक थे वो पल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़