बायकॉट के बीच आलिया भट्ट पर फैंस ने बरसाया प्यार, एक्ट्रेस बोली- ''गर्व से कहूंगी कि मैं...''

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का प्रमोशन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है, लेकिन इश बीच कई लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ भी की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 05:09 PM IST
  • फैंस से मिला आलिया भट्ट को प्यार
  • आईआईटी बॉम्बे पहुंची एक्ट्रेस
बायकॉट के बीच आलिया भट्ट पर फैंस ने बरसाया प्यार, एक्ट्रेस बोली- ''गर्व से कहूंगी कि मैं...''

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों को खूब बायकॉट किया जा रहा है. पहले लोगों ने रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट किया. फिर लाइगर और अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) उनके निशाने पर है. आलिया के फैंस भी कहां कम हैं. एक तरफ पर बायकॉट ब्रह्मास्त्र चल रहा था. वहीं दूसरी ओर फैंस ने उन पर प्यार बरसाकर वी लव आलिया ट्रेंड करा दिया है.

फैंस ने आलिया का दिया साथ

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन जोरशोर से कर रहे हैं. हाल ही में मीडिया से बात करने के दौरान आलिया से नेपोटिजम और ट्रोलिंग जैसी तमान चीजों पर सवाल किया गया.

इस पर बात करते हुए आलिया ने कहा, 'अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखो'. आलिया भट्ट के इस कमेंट के बाद लोगों ने बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड चला दिया.

आईआईटी बॉम्बे पहुंचे स्टार

हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आईआईटी बॉम्बे पहुंचे थे. इस इवेंट में आलिया ने अपनी फिल्म का ‘केसरिया’ सॉन्ग को गाकर वहा मौजूद आईआईटीयन्स को इम्प्रेस किया.

एक्ट्रेस के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को उनका गाना काफी पसंद आ रहा है.

आईआईटी जाने पर आलिया को हुआ गर्व

आलिया और रणबीर हाल ही में मुंबई के पवई इलाके में स्थित प्रीमियर इंस्टिट्यूट में गए थे. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां उन्हें डेनिम बेलबॉटम के साथ बेज रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

तस्वीरों को कैप्शन देते हुए, आलिया ने लिखा, "आईआईटी बॉम्बे . यहां हम आ रहे हैं !!! बुलाने के लिए धन्यवाद, कम से कम मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं आईआईटी गई थी (एक घंटे के लिए) 9 सितंबर - ब्रह्मास्त्र."

ये भी पढ़ें- अपने 'हड्डी' लुक पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 'महिला बनने के बाद उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़