सस्ते दामों पर देख सकेंगे 'अवतार 2', सिनेप्रेमियों के लिए खास छूट

Book Cheap Tickets: जेम्स कैमरून की 'अवतार 2' को अब आप काफ कम दाम पर देख सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है. एक दिन के लिए ही आप ये फिल्म इतने सस्ते दामों पर देख पाएंगे. जल्द बुक करें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 06:01 PM IST
  • फिल्मों के टिकट पर भारी छूट
  • इतनी सस्ती की जल्द करें बुक
सस्ते दामों पर देख सकेंगे 'अवतार 2', सिनेप्रेमियों के लिए खास छूट

Cinema Lovers Day: सिनेमा लवर्स के लिए एक खुशखबरी है. सिनेमा प्रेमियों को ट्रीट देने के लिए 'अवतार 2' को लेकर एक नई अपडेट सामने आई हैं. दरअसल इस शुक्रवार को भारत में सिनेमा लवर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा. इसी दिन सिनेमा प्रेमियों को बड़ा तोहफा दिया जाएगा. 20 जनवरी को सिर्फ अवतार ही नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्मों को आप कम दाम पर देख पाएंगे.

अवतार ने तोड़े रिकॉर्ड्स

गरतलब है कि जेम्स कैमरून की इस दशक की सबसे बड़ी फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है, फिल्म ने पूरी दुनिया में 15, 567.63 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं सिर्फ भारत की बात करें तो फिल्म ने देश में 384 करोड़ रुपए की कमाई की है.

कौन सी फिल्मों को ले सकते हैं मजा

ऐसे में सिनेमा लवर्स डे के दिन फिल्मों की कमाई में और भी ज्यादा बढ़ोतरी होने का दावा किया जा रहा है. इस हफ्ते सिनेमाघर में 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर', 'वरिसु', 'वाल्टेयर वीरया', 'वीरा सिम्हा रेड्डी' पर्दे पर दिखाई देंगे. ऐसे में इन फिल्मों का मजा आप बेहद कम दाम में ले सकते हैं.

फिल्म के टिकट 

बता दें कि केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक और आंद्र प्रदेश में टिकट का दाम 100 रुपए रहेगा जबकी तेलंगाना में 112 रुपए. सितंबर में जब नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था तो 75 रुपए में टिकट दी गई थी. इस दौरान सिनेमाघरों में 65 लाख लोगों ने फिल्म देखी थी जिससे फिल्म मेकर्स को काफी मुनाफा हुआ था.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़