'कश्मीर फाइल्स' को अश्लील बताने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्में बनाना?

Vivek Agnihotri Angry: IFFI में जूरी में शामिल इजरायली फिल्ममेकर ने विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को अश्लील और प्रोपेगेंडा बेस्ड फिल्म बताया जिसके जवाब में विवेक अगिनेहोत्री ने उन्हें चैलेंज कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 10:53 AM IST
  • नदव लापिद ने 'द कश्मीर फाइल्स' को बताया वल्गर
  • विवेक अग्निहोत्री ने उनकी तुलना की टुकड़-टुकड़े गैंग से
'कश्मीर फाइल्स' को अश्लील बताने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्में बनाना?

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर कश्मीर के दर्द और वहां मची तबाही को दिखाने वाली बॉलीवुड की सबसे दिल दहलाने वाली फिल्मों में शूमार 'द कश्मीर फाइल्स' विवादों का हिस्सा बन गई है. विवादों के बीच विवेक अग्निहोत्री ने सबको मुंहतोड़ जवाब देने के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है. ऐसे में फिल्म का नाम 'द कश्मीर फाइल्स-अनरिपोर्टेड' बताया जा रहा है.

IFFI में किया ऐलान

दरअसल गोवा में ऑर्गेनाइज किए गए IFFI 2022 इवेंट में जूरी में इजराइल के फिल्ममेकर नदव लापिद शामिल थे. इस दौरान उन्होंने फिल्म को एक प्रोपेगेंडा बताया. साथ ही फिल्म को वल्गर की संज्ञा भी दे डाली. इसके बाद कुछ लोग फिल्म के सपोर्ट में उतर आए तो कई लोगों को फिल्ममेकर की बात एकदम सही लगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नदव लापिद का बयान

IFFI 2022 का समापन 28 नवंबर को हुआ. गोवा में आयोजित किए गए इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आखिरी दिन जूरी में शामिल इजराइली फिल्ममेकर नदव लापिद ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद लगा कि ये फिल्म एक प्रोपेगेंडा बेस्ड वल्गर फिल्म है. अनुपम खेर ने फिल्ममेकर के इस बयान के सामने आने के बाद कहा कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे.

भड़के विवेक अग्निहोत्री

'मेरे लिए इस तरह के बयान कोई नई बात नहीं है. टुकड़े-टुकड़े गैंग, आतंकवादी संगठन इस तरह की बातें करते रहे हैं. भारत सरकार के आयोजित महोत्सव में फिल्ममेकर ने आतंकवादियों के नेरेटिव को सपोर्ट किया है. लोगों को आज भी वहां चुन चुनकर मारा जाता है क्या ये अश्लील बात है और प्रोपेगेंडा है! कोई भी बुद्धिजीवी ये प्रूफ कर दे कि द कश्मीर फाइल्स एक भी सीन और डायलॉग झूठा है तो मैं फिल्में बनाना छोड़ दूंगा.'

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर ने छूए थे गोविंदा के पांव, अब कट्टरपंथियों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़