विक्रम गोखले की सेहत में आया सुधार, एक्टर ने खोली आंखें- जल्द हटेगा वेंटिलेटर

Vikram Gokhale Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की सेहत को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं. विक्रम गोखले की सेहत में धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 09:06 PM IST
  • विक्रम की सेहत में आया सुधार
  • विक्रम गोखले ने खोली आंखें
 विक्रम गोखले की सेहत में आया सुधार, एक्टर ने खोली आंखें- जल्द हटेगा वेंटिलेटर

नई दिल्ली: Vikram Gokhale Health Update: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हेल्थ पहले से बेहतर है. डॉक्टर्स ने अभिनेता के हेल्थ की ताजा अपडेट देते हुए बताया है कि विक्रम गोखले की सेहद में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. डॉक्टर्स ने कहा कि उनकी तबीयत में इसी तरह सुधार आया था तो 48 घंटे में उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से भी हटाया जा सकता है. बता दें कि अभिनेता विक्रम 15 दिनों तक अस्पताल में भर्ती हैं. 

विक्रम की सेहत में आई सुधार 


विक्रम की सेहत में सुधार आ रहा है. कोमा में जाने के बाद एक्टर अपने शरीर के अंगो को हिला रहे हैं. मीडिया से बातचीत में विक्रम गोखले के मैनेजर शिरीष ने बताया है कि अभिनेता आंखें खोल रहे हैं. उनका ब्लड प्रेशर और हार्ट भी स्थिर है. 

निधन की उड़ी थी अफवाह 
बता दें कि अभिनेता के निधन की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. लेकिन एक्टर की पत्नी ने इन खबरों का खंडन करते हुए बताया है कि एक्टर कोमां और उनके शरीर के अंग काम कर रहे हैं. उनका शरीर रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है लेकिन उनकी सेहत में सुधार आया. 

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम 
विक्रम हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. विक्रम आखिरी बार फिल्म निकम्मा में नजर आएंगे. फिल्म निकम्मा में वह शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ नजर आए थे. विक्रम गोखले मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: राखी सावंत यूलिया वंतूर को बताया भाभी, यूजर्स बोले- सरेआम खोल दी सलमान खान की पोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़