विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी को लेकर किया खुलासा- बोलीं 'मैंने कभी शादी के बारे में सोचा नहीं था'

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन शादी को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलने से पहले कभी भी शादी के बारे में सोचा नहीं था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2024, 03:31 PM IST
  • विद्या बालन ने सिद्धार्थ संग शादी पर कही ये बात
  • सिद्धार्थ से मिलने से पहले शादी के बारे में नहीं सोचा था
विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी को लेकर किया खुलासा- बोलीं 'मैंने कभी शादी के बारे में सोचा नहीं था'

नई दिल्ली:  फेमस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन ने एक आदर्श रिश्ते को लेकर खुलकर बात की. उन्‍होंने बताया कि उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलने से पहले कभी शादी के बारे में नहीं सोचा था. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और पद्मश्री से सम्मानित भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस में से एक विद्या बालन ने 2012 में फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी.

शादी पर विद्या बालन बोलीं
यह पूछे जाने पर कि उनके अनुसार, एक आदर्श रिश्ते का मंत्र क्या है, विद्या ने आईएएनएस को बताया, “मुझे नहीं लगता कि कोई मंत्र है. कम से कम मुझे तो यह पता नहीं चला... मंत्र हर रिश्ते के लिए अनोखा होता है. कोई आपके कान में ये मंत्र नहीं बताएगा. हर रिश्ते का अपना एक अनोखा मंत्र होता है.”
रिश्तों को लेकर विद्या की समझ विकसित हुई है. उन्‍होंने कहा, ''शादी के 12 साल और डेटिंग के वर्षों के दौरान रिश्तों के बारे में मेरी समझ बदल गई है. शादी के बारे में मेरी समझ बढ़ी है. मैं उनमें से नहीं हूं जिसने शादी से पहले उसके बारे में सोचा हो.''

रिश्ते को समझना जरूरी 
उन्होंने आगे कहा, "इन सालों ने मुझे सिखाया है, और मुझे यकीन है कि गुजरते समय के साथ मैं रिश्ते को समझना और विकसित करना जारी रखूंगी."
हालांकि, विद्या ने रिश्ते को स्वस्थ रखने के लिए एक बात शेयर की. विद्या ने कहा, ''एक बात जो मैं निश्चित रूप से जानती हूं वह यह है कि किसी जोड़े के बीच रिश्ते में, चाहे वह विषमलैंगिक हो या समान-लिंग वाला हो, आप किसी तीसरे व्यक्ति को शामिल नहीं कर सकते.

'दो और दो प्यार' में आएंगी नजर 
उन्होंने आगे कहा, ''मेरा मतलब सिर्फ अफेयर से नहीं है, बल्कि किसी अन्य रिश्तेदार या दोस्त से भी है. ये रिश्ता सिर्फ दो लोगों के बीच का है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने वर्षों से समझा है.” विद्या अब अपनी आगामी फिल्म 'दो और दो प्यार' की तैयारी कर रही हैं, जो 19 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़